scriptSIKAR : सबसे खतरनाक खूनी जंग, महिला-पुरुषों ने एक-दूसरे पर किए जमकर हमले, कइयों की जान जोखिम में | A family Fight For land in Khandela Sikar Rajasthan | Patrika News
सीकर

SIKAR : सबसे खतरनाक खूनी जंग, महिला-पुरुषों ने एक-दूसरे पर किए जमकर हमले, कइयों की जान जोखिम में

Sikar जिले के खंडेलाथाना इलाके की ढाणी बनारसी वाली में शनिवार को दो परिवारों का जमीनी विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया।

सीकरDec 02, 2018 / 12:51 pm

vishwanath saini

A family Fight For land in Khandela Sikar Rajasthan

injured

खंडेला.

सीकर जिले के खंडेलाथाना इलाके की ढाणी बनारसी वाली में शनिवार को दो परिवारों का जमीनी विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में 24 लोग घायल हो गए। इनमें से 17 घायलों को सीकर रैफर किया गया है। इस दौरान खंडेला के अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। जानकारी के अनुसार ढाणी के नाथुराम सैनी व भोलाराम सैनी के परिवार के बीच लम्बे समय से जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है।

 

SIKAR : जमीन के लिए बहा 24 जनों का खून, यह मंजर देखने वालों की भी कांप उठी रुह

 

खंडेला थानाधिकारी रामकिशोर ने बताया कि शनिवार को सुबह एक पक्ष के लोग ट्रैक्टर लेकर जमीन की बुवाई करने पहुंचे। दूसरे पक्ष ने इसका विरोध जताया। आपसी बहस के बाद कुछ ही समय में दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर दांतले, पत्थर, लाठी, गंडासी से हमला शुरू कर दिया। हमले में दोनों पक्षों की 12 महिलाओं सहित 24 जने घायल हो गए।

 

जो भी आया सामने उसी पर चले लाठी—पत्थर और गंडासी—दांतले, देखें VIDEO

ambulance
झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। थोई व चला की एम्बुलेंस को भी मौके पर बुलाया गया। बाद में दोनों एम्बूलेंस व निजी वाहनों से घायलों को राजकीय अस्पताल लाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद 17 घायलों को सीकर रैफर कर दिया गया।

फर्श पर लिटाकर किया उपचार


राजकीय अस्पताल में एक साथ दो दर्जन से अधिक घायलों के आने से व्यवस्थाओं का आलाम हो गया। घायलों का फर्श पर लिटाकर उपचार शुरू किया गया।

झगड़े में नाथूराम, महेश, सुरेश, रामचंन्द्र, लोकेश, मेवा, मीनाक्षी, आची कुमारी, आची देवी, नानची देवी, मीरादेवी, कन्हैयालाल, परताराम, राकेश, मिश्रीदेवी, कुमारी मनीषा, सांवरमल, गोपाल, सुरजी देवी, श्रृगांरी देवी, इन्द्रा, सुरजी देवी, रूपा, पिंकी घायल हो गये।

नाथूराम, महेश कुमार, कन्हैयालाल, मेवा देवी, रामचन्द्र, परताराम, सांवरमल, सिणगारी देवी, सुरजी देवी, इन्द्रा, पिंकी, रूपा देवी, सुरेशकुमार, आची, मनीषा, राकेश, लोकेश को सीकर रैफर किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो