scriptप्रेमिका के साथ यह काम करने के लिए प्रेमी व उसके दोस्तों ने लूटी कार, ऐसे हुआ पूरी लव स्टोरी का खुलासा | A love story exposed in sikar car loot case | Patrika News
सीकर

प्रेमिका के साथ यह काम करने के लिए प्रेमी व उसके दोस्तों ने लूटी कार, ऐसे हुआ पूरी लव स्टोरी का खुलासा

प्रेमी जयपुर से अपने दोस्तों के साथ कार में बैठा था। रींगस के पास गांव बावड़ी में वारदात को अंजाम दिया।

सीकरSep 22, 2017 / 01:58 pm

vishwanath saini

car loot from jaipur
रींगस (सीकर). प्रेमिका के लिए चांद-तारे तोड़ लाने का वादा करने वाले प्रेमी तो आपने खूब देखे और सुने होंगे। प्रेमिका को शादी के लिए घर से भगा ले जाने वाले प्रेमियों की भी कमी नहीं, मगर हम आपको बता रहे हैं एक ऐसे प्रेमी के बारे में जिसने प्रेमिका से शादी करने के लिए लूट कर डाली। प्रेमी ने अकेले वारदात को अंजाम नहीं दिया बल्कि इसके लिए अपने दो दोस्तों की मदद ली। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

-विजयनगर निवासी संतोख सिंह, मेहताब व अमन लखोटिया जयपुर के दुर्गापुरा में रहते हैं। तीनों ऑनलाइन बुकिंग पर होटल से खाना पहुंचाने का काम करते हैं।

-मेहताब को एक लडक़ी से प्यार हो गया। वह लडक़ी से शादी करना चाहता था, मगर आर्थिक दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था।
-ऐसे में मेहताब ने अपने दोस्त संतोख सिंह व अमन के साथ मिलकर कार लूटने की योजना बनाई ताकि प्रेमिका से शादी करने के लिए रुपयों की व्यवस्था की जा सके।

-इसके लिए तीनों ने जयपुर के गांधीनगर से उबेर कम्पनी के चालक झुंझुनूं निवासी प्रदीप कुमार से चौमूं तक के लिए कार किराए पर ली।
-चौमूं आने के बाद तीनों ने किसी परिचित का निधन हो जाने का बहाना करके चालक को रींगस तक छोडकऱ आने की बात कही।

-इस बीच सीकर-बीकानेर हाईवे पर गांव बावड़ी के पास तीनों ने चालक के हाथ-पैर बांधकर उससे कार लूट ली।
-लूट के बाद आरोपित उसे सीकर, रतनगढ़ होते हुए विजयनगर ले गए। पुलिस को आरोपितों की लोकेशन टोल बूथों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से मिली।

-पुलिस ने 23 जीबी विजयनगर निवासी आरोपी संतोख सिंह पुत्र चमकोर सिंह, जाति जट सिख को गिरफ्तार करके कार बरामद की है। उसके दो साथियों की तलाश की जा रही है।
car loot accused in reengus
टोल बूथ सीसीटीवी से जुड़ी कड़ी
पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों ने कार लूटते ही उसमें लगे जीपीएस सिस्टम को तोड़ दिया था जिससे कंपनी व पुलिस गाड़ी की लोकेशन नहीं पता कर सके। आरोपियों ने गाड़ी की नंबर प्लेट नहीं हटाई थी। पुलिस ने टोल नाकों से जानकारी जुटाई और आरोपितों का पीछा किया। गंगानगर के विजयनगर में एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
इनका कहना है…
थानाधिकारी सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि मंगलवार सुबह पांच बजे बावड़ी के पास तीन युवक कार लूटकर फरार हो गए थे। ये लोग जयपुर से उबेर कम्पनी की एक स्विफ्ट टैक्सी कार को किराए पर लेकर आए थे। यहां मारपीट करके चालक को पेड़ से बांधकर उसके दो मोबाइल, पर्स भी लूटकर फरार हो गए थे। एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Sikar / प्रेमिका के साथ यह काम करने के लिए प्रेमी व उसके दोस्तों ने लूटी कार, ऐसे हुआ पूरी लव स्टोरी का खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो