scriptकड़बी से भरी ट्रॉली में शॉर्ट सर्किट से लगी आग | A very Bitter fire in the trolley from a short circuit in neemkathana | Patrika News
सीकर

कड़बी से भरी ट्रॉली में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

सीकर/ नीमकाथाना. राजस्थान के सीकर जिले में नीमकाथाना इलाके के छावनी स्थित भंडग़ का मोहल्ला में बावड़ी चौक वार्ड नंबर 25 में बुधवार शाम को कड़बी से भरी ट्रॉली में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई।

सीकरOct 14, 2020 / 09:35 pm

Ashish Joshi

कड़बी से भरी ट्रॉली में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

कड़बी से भरी ट्रॉली में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

सीकर/ नीमकाथाना. राजस्थान के सीकर जिले में नीमकाथाना इलाके के छावनी स्थित भंडग़ का मोहल्ला में बावड़ी चौक वार्ड नंबर 25 में बुधवार शाम को कड़बी से भरी ट्रॉली में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। गनीमत रही की आगजनी में कोई जन हानि नहीं हुई, बड़ा हादसा होने से टल गया, लेकिन कड़बी पूरी तरह से जलकर राख हो गई। जिस जगह यह हादसा हुआ है उस रास्ते पर दिनभर लोगों का आवागमन रहता हंै, मासूम बच्चें भी अपने घरों के बाहर सड़क पर खेलते रहते हंै। लोगों का आरोप है कि विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। नीचे लटक रहे तारों को ऊपर करने के लिए मोहल्लेवासियों ने विभाग को कई बार अवगत करवा दिया, मगर उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। आग की लपटों को देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर पानी की टैंकरों की मद्द से आग पर काबू पाया। सूचना से कोतवाली पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक चला की ढाणी से कड़बी भरकर गणेश्वर गौशाला में ले जा रहा था। इसी दौरान वार्ड नंबर 25 में नीची हो रही विद्युत लाइनों में अचानक शॉर्ट सर्किट होने से हादसा हो गया।

Home / Sikar / कड़बी से भरी ट्रॉली में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो