खेत पर कुएं के पास बिजली के खराब पड़े तार को ठीक कर रहा था कि अचानक हुए दर्दनाक हादसे से युवक की मौत

खेत पर कुएं के पास बिजली के खराब पड़े तार को ठीक कर रहा था कि अचानक हुए दर्दनाक हादसे से युवक की मौत

vishwanath saini | Publish: Jun, 14 2018 12:22:21 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

उसके परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि इस दौरान उसका पांव फिसल गया और अचानक कुएं में गिर पड़ा था।

सीकर. बिजली के तार को ठीक करते समय एक युवक के पैर फिसलने से वह कुएं में गिर गया। परिजन उसे कूएं से बाहर निकालते उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। जिसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। दादिया थाने के एसएचओ सुरेश चौहान ने बताया कि मुकेश पुत्र हरफूल कटराथल स्थित अपने खेत पर कूएं के पास बिजली के खराब पड़े तार को ठीक कर रहा था। उसके परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि इस दौरान उसका पांव फिसल गया और अचानक कुएं में गिर पड़ा था।

 

अधूरे चौक निर्माण से घरों में घुस रहा पानी, सौंपा ज्ञापन

धोद . कस्बे के वार्ड 1 व 2 में बंद पड़े सार्वजनिक चौक के निर्माण कार्य फिर से शुरू करवाने के लिए बुधवार को लोगों ने कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। इस पर कलक्टर ने बीडीओ को मामले में जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए। लोगों ने बताया की सार्वजनिक चौक का निर्माण कार्य 3 साल से अधूरा पड़ा है और इसकी शिकायत सरपंच व बीडीओ से कई बार की जा चुकी है। इतना ही नहीं राजस्थान संपर्क पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज करा दी है। लोगों ने बताया की चौक का निर्माण मोहल्ले में बने चबूतरे व रास्ते में बनी दीवार को लेकर अटका है। चौक निर्माण अधूरा होने से बारिश के पानी की निकासी नहीं हो रही। दो दिन पहले हुई बारिश से घरों में पानी भर गया। इससे काफी नुकसान हुआ। अंकित गोरसया के घर में बरसात का पानी 2-3 फीट तक भर जाने की खबर को पत्रिका ने 11 तारीख के अंक में प्रकाशित की थी।

 

इस मामले में पूर्व सरपंच किशन पारीक, रवि सोनी, अंकित गोरसया, रूपसिंह चापावत, कमल गोरसया, प्रदीप जांगिड़, अंकित शर्मा ने कलक्टर को ज्ञापन दिया। इस मामले में सरपंच सोनम शर्मा ने बताया की मोहल्ले वासियों के अतिक्रमण की वजह से कार्य रुका हुआ है जिसको लेकर लोगों से बार बार समझाइश की जा चुकी है। इस वजह से निर्माण नहीं हुआ है। जल्द ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned