ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

vishwanath saini | Publish: Apr, 17 2018 10:49:00 AM (IST) Sikar, Rajasthan, India

नीमकाथाना से जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने शव की शिनाख्त की।


कांवट. कस्बे के कालियावास रेलवे अंडरपास के पास रविवार देर रात ट्रेन की चपेट मे आने से एक युवक की मौत हो गई। सोमवार सुबह ट्रेक के पास से गुजर रहे लोगों ने पटरियों पर शव देख पुलिस व रेलवे अधिकारियों को सूचना दी। नीमकाथाना से जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने शव की शिनाख्त की। पुलिस ने बताया कि रविवार रात गढ़भोपजी निवासी मनोज कुमार वर्मा(25) कालियावास अंडरपास के पास ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों ने बताया कि रविवार रात को घर पर सभी लोग खाना खाकर सो गए थे। उस वक्त मनोज भी घर पर ही था। परिजन सुबह उठे तो मनोज उन्हें घर पर नहीं मिला। मृतक मनोज सेनेटरी का काम करता था। वह अविवाहित था और चार भाई बहनों में से सबसे बड़ा था। बताया जा रहा है कि मनोज पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से बीमार था।

पेयजल लाइनों से छेड़छाड़ पर विवाद
चला. कस्बे में 3.12 करोड़ की महती पेयजल योजना के तहत डाली जाने वाली पेयजल लाइनों से छेड़छाड़ का मामला सोमवार को गर्माया। लोगों ग्रामीण जलदाय अधिकारियों और सरपंच बीरबल काजला से शिकायत कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। लोगों ने बताया कि गांव के कुछ लोग देर रात पाइप लाइन से अवैध कनेक्शन कर रहे हैं। उधर जलदाय अधिकारी मदनलाल मीना ने जलदाय कर्मचारी व ठेकेदार से मामले की जानकारी लेकर दोषियों पर कार्रवाई का आश्वसन दिया है।


वेतन विसंगति को लेकर होगी वार्ता
बावड़ी. आयुष नर्सेज को मेडिकल नर्सेज के बराबर वेतमान व 1200 रुपए प्रति माह नर्सिंग भत्ता देने के मामले में डी.सी. सांवत वेतन विसंगति निवारण कमेटी से वार्ता के लिए अखिल राजस्थान राज्य आयुष नर्सेज महासंघ को अपना पक्ष रखने के लिए 24 अप्रैल को वित्त भवन जयपुर से वार्ता के लिए बुलावा पत्र आया है। सांवत क मेटी ने वार्ता के लिए प्रदेश अध्यक्ष छीतर मल सैनी व पांच सदस्यों को बुलाया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned