scriptनशेड़ी टैंकर चालक ने मचाया उत्पात | Addictive tanker driver creates chaos | Patrika News
सीकर

नशेड़ी टैंकर चालक ने मचाया उत्पात

नीमकाथाना सडक़ मार्ग पर थाने के बिल्कुल नजदीक नशेड़ी टैंकर चालक ने टैंकर को तेज गति से चलाकर उत्पात मचाया। इससे चाय की दुकानों व अन्य दुकानों के बाहर बैठे लोग बाल-बाल बच गए।

सीकरDec 13, 2019 / 05:31 pm

Bhagwan

patrika

Miscreants looted after attacking truck driver

अजीतगढ़. नीमकाथाना सडक़ मार्ग पर थाने के बिल्कुल नजदीक नशेड़ी टैंकर चालक ने टैंकर को तेज गति से चलाकर उत्पात मचाया। इससे चाय की दुकानों व अन्य दुकानों के बाहर बैठे लोग बाल-बाल बच गए। बाद में पुलिस ने टैंकर चालक को पकड़ा और उसका मेडिकल कराया। सहायक थानाधिकारी मूलाराम ने बताया कि खंडेला थाना क्षेत्र के सलेदीपुरा गांव निवासी गौरू राम गुर्जर गुरुवारसुबह तेल का टैंकर लेकर थोई की तरफ जा रहा था। नशे में होने के कारण टैंकर को तेज गति से चलाते हुए थाने के पास ही दुकान के बाहर रोड़ी व बजरी पर चढ़ा दिया।
पास में ही चाय की दुकानों पर लोग बैठे थे। इससे लोग बाल-बाल बच गए। सूचना मिलते ही पुलिस जाब्ते के साथ वहां पहुंचकर इसे रोकने की कोशिश की, लेकिन रुका नहीं। कुछ देर बाद टैंकर रोड़ी व बजरी के ढेर में फंस गया।
हादसे में घायल ने तोड़ा दम

अजीतगढ़. सांवलपुरा तंवरान से गुजरात अंबाजी जा रही बारातियों से भरी बस बुधवार तडक़े पलट गई थी। इसमें कई बाराती घायल हो गए। घायलों में से गुरुवार को एक घायल बाराती की एसएमएस अस्पताल जयपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई।
भामाशाहों ने भेंट की स्कूल को सामग्री

फतेहपुर. सदीनसर गांव के राजकीय माध्यमिक स्कूल को भामाशाहों ने सामग्री प्रदान की है। प्रधानाचार्य ने बताया कि साहरण स्टोन कंपनी के संचालक सुभाष सहारण की ओर से साढ़े 12 हजार रुपए की इलेक्ट्रोनिक घंटी तथा सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य सुभाषचंद्र जानू ने इनवरर्टर व बैटरी भेंट की है। इस मौके पर स्टाफ सहित ग्रामीण मौजूद थे।
ट्यूबवेल को सही करवाने की मांग

सिरोही. इलाके के पालवाली ढाणी में दो महीने से ग्रामीण पीने के पानी के लिए परेशान हैं। यहां दो महीने से ट्यूबवैल खराब होने से ढाणी में और दूसरा कोई विकल्प नहीं है। कई बार ग्राम पंचायत सरपंच जलदाय विभाग यहां तक कि विधायक को भी इसकी शिकायत करवाई गई, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि दो महीने से ट्यूबवैल खराब पड़ी हुई है। इससे लोगों को रेलवे लाइन पार करके पानी लाना पड़ता है। ग्रामीणों की मांग है कि प्रशासन जल्द से जल्द ट्यूबवैल को सही करवा जाया जाए।

Home / Sikar / नशेड़ी टैंकर चालक ने मचाया उत्पात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो