scriptराजस्थान: 20 मिनट में 5 दुकानों के ताले तोड़कर लाखों की लूट, CCTV में कैद बदमाश | ajitgarh rajasthan robbery at five shop in 20 minutes caught in cctv | Patrika News
सीकर

राजस्थान: 20 मिनट में 5 दुकानों के ताले तोड़कर लाखों की लूट, CCTV में कैद बदमाश

Robbery in Five Shops at Ajitgarh Sikar : सीकर जिले के अजीतगढ़ में तडक़े 4 बजे नकाबपोश चोर मुख्य बाजार से 5 दुकानों के ताले तोडकऱ लाखों की नकदी लूट ( Looted Million ) ले गए। घटना सीसीटीवी कैमरे ( Thieves Caught in CCTV ) में कैद हो गई। चोरों ने महज 20 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम दिया।

सीकरNov 15, 2019 / 04:54 pm

Naveen

राजस्थान: 20 मिनट में 5 दुकानों के ताले तोडकऱ लाखों की लूट, सीसीटीवी में कैद हुए नकाबपोश

राजस्थान: 20 मिनट में 5 दुकानों के ताले तोडकऱ लाखों की लूट, सीसीटीवी में कैद हुए नकाबपोश

सीकर।
Robbery in Five Shops at Ajitgarh Sikar : सीकर जिले के अजीतगढ़ में तडक़े 4 बजे नकाबपोश चोर ने मुख्य बाजार से 5 दुकानों के ताले तोडकऱ लाखों की नकदी लूट ( Looted Million ) ले गए। घटना सीसीटीवी कैमरे ( Thieves Caught in cctv ) में कैद हो गई। चोरों ने महज 20 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार अज्ञात चोरों ने मुख्य बाजार में स्थित चार दुकानों व बस स्टैंड स्थित एक दुकान का लोहे की रॉड से शटर तोडकऱ लाखों की नकदी ले गए। घटना की सूचना पर अजीतगढ़ थाना प्रभारी सवाई सिंह पुलिस मय जाब्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस के अनुसार वारदात में दो बदमाश शामिल है जिनकी उम्र करीब 20 से 25 साल हैं। दोनों नकाबपोश बदमाश बाइक पर आए थे और वारदात के बाद फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

इन दुकानों के टूटे ताले
चोरों ने गजानंद कांडा, अशोक कांडा, रमेश कांडा, संजय कुमार परवाल, महेश फ्लोड की दुकानों में वारदात को अंजाम दिया। वहीं चोरी की बढ़ती वारदातों से आमजन में भय है। व्यापारियों ने चोरों को जल्द पकडऩे के लिए पुलिस से मांग की है।

20 मिनट में माल साफ
बाइक पर आए नकाबपोश बदमाशों ने महज 20 मिनट में पांचों दुकानों से हाथ साफ कर गए। चोरों ने दुकानों के ताले तोडकऱ शटर उठाकर नकदी लेकर बाइक पर ही फरार हो गए। पुलिस के अनुसार चोर इलाके के ही हो सकते है। चोरों की सीसीटीवी के आधार तलाश की जारी है।

Home / Sikar / राजस्थान: 20 मिनट में 5 दुकानों के ताले तोड़कर लाखों की लूट, CCTV में कैद बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो