scriptएक आदेश और बदल दी गई जिले के थानों में नफरी | An order was changed and nafri in the police stations of the district | Patrika News
सीकर

एक आदेश और बदल दी गई जिले के थानों में नफरी

सीकर जिले के विभिन्न पुलिस थानों में छह इंस्पेक्टर व 15 सब इंस्पेक्टर के किए गए तबादले।

सीकरAug 21, 2019 / 05:57 pm

Gaurav

एक आदेश और बदल दी गई जिले के थानों में नफरी

एक आदेश और बदल दी गई जिले के थानों में नफरी

सीकर. पुलिस अधीक्षक डॉ.गगनदीप सिंगला ने मंगलवार देर रात को एक आदेश जारी कर 6 इंस्पेक्टर और 15 सबइंस्पेक्टर के तबादले कर दिए। उन्होंने पुलिस लाइन सीकर से राजेंद्र यादव को श्रीमाधोपुर थानाधिकारी, दांतारामगढ़ से श्रीराम को यातायात प्रभारी सीकर, रींगस से शीशराम ओला को खाटूश्यामजी थानाधिकारी, श्रीमाधोपुर से लाल सिंह को थानाधिकारी दांतारामगढ़, सदर नीमकाथाना से कमल कुमार को कोतवाली नीमकाथाना, मानव तस्करी यूनिट से राजीव राहर को महिला थाना सीकर लगाया है। इसके अलावा दादिया से सबइंस्पेक्टर बृजेंद्र सिंह को थानाधिकारी थोई, रामगढ़ सेठान से हिम्मत सिंह को थानाधिकारी खंडेला, खंडेला से उमाशंकर को रामगढ़ सेठान, पुलिस लाइन से सुरेंद्र कुमार सैनी को थानाधिकारी दादिया, पुलिस लाइन से घासीराम को थानाधिकारी लोसल लगाया है।
वहीं जिले में पुलिस व्यवस्था के तहत साइबर सैल से मनीष शर्मा को थानाधिकारी सदर नीमकाथाना, पुलिस लाइन से महेंद्र कुमार को धोद थानाधिकारी, धोद से सुरेशचंद को नीमकाथाना कोतवाली, थोई से भूपसिंह को कोतवाली सीकर, पुलिस लाइन सीकर से संगीता मीणा को श्रीमाधोपुर, पुलिस लाइन से राजेश कुमार को उद्योगनगर, पुलिस लाइन से सुभाषचंद को रींगस, पुलिस लाइन से रामवतार को कोतवाली थाना, पुलिस लाइन से बृजेश कुमार तंवर को उद्योगनगर व महिला थाना से पूजा पूनिया को सदर सीकर लगाया है।
नौकरी दिलाने के नाम पर 5 लाख हड़पे, नहीं हुई कार्रवाई
सीकर. पशुधन सहायक में नौकरी दिलाने के नाम पर 5 लाख रुपए हड़प लिए। पीडि़त ने कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई। अजीत कुमार पुत्र अमीलाल सहारण निवासी राजगढ़ चूरू ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसके परिचितों ने पशुधन सहायक में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 5 लाख रुपए हडप लिए। नौकरी नहीं लगने पर उसने रुपए वापस मांगे तो उसने नहीं दिए। मुकदमा भी दर्ज कराया तो उन्होंने रुपए लौटाने की बात कहीं। रुपए नहीं लौटाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।

Home / Sikar / एक आदेश और बदल दी गई जिले के थानों में नफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो