scriptलाइट जाने से गुस्साए युवक ने कर दी फायरिंग, एक घायल | Angry young man opened fire after going light, one injured | Patrika News

लाइट जाने से गुस्साए युवक ने कर दी फायरिंग, एक घायल

locationसीकरPublished: Oct 07, 2021 01:18:26 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले में फायरिंग की घटनाएं आम होने लगी है। पिछले महीने खंडेला में रंगदारी के लिए फायरिंग के बाद बुधवार को श्रीमाधोपुर के लिसाडिय़ा गांव में अपराधियों के गिरोह ने पुलिस पर फायर कर दिए।

लाइट जाने से गुस्साए युवक ने कर दी फायरिंग, एक घायल

लाइट जाने से गुस्साए युवक ने कर दी फायरिंग, एक घायल

सीकर/नेछवा. राजस्थान के सीकर जिले में फायरिंग की घटनाएं आम होने लगी है। पिछले महीने खंडेला में रंगदारी के लिए फायरिंग के बाद बुधवार को श्रीमाधोपुर के लिसाडिय़ा गांव में अपराधियों के गिरोह ने पुलिस पर फायर कर दिए। वहीं, नेछवा कस्बे के ढहर का बास में तो एक युवक ने लाइट जाने का गुस्सा ही फायङ्क्षरग से निकाला। जिसमें एक छात्र घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला
सीओ श्रवण झोरड़ ने बताया कि किरड़ोली बड़ी निवासी कुलदीप सिंह लाइट जाने पर अपने साथी सेवा-सुपका निवासी सुभाष के साथ बाइक पर सवार होकर ढ़हर का बास जीएसएस पर पहुंचा। कुलदीप ने वहां पहुंचते ही बिजली गुल होने का कारण पता किया। इस दौरान वह हो-हल्ला करने लगा। इसी दौरान वहां खड़े गांव के युवकों ने उसे गाली-गलौच से रोका तो कुलदीप सिंह से उनका झगड़ा हो गया। कुलदीप ने गुस्से में वहां खड़े युवकों पर पिस्टल से फायर कर दिया। पिस्टल से निकली गोली वहां खड़े राजेन्द्र निवासी ढ़हर का बास के घुटने पर लगी। गोली घुटने के अंदर ही फंसी रह गई। उसके बाद कुलदीप वहां से भाग गया। वहां मौजूद लोगों ने फायरिंग की सूचना नेछवा पुलिस को दी। इस पर एसएचओ बिमला बुडानिया मौके पर पहुंची। जांच की तो पुलिस को मौके से पिस्टल व एक जिंदा कारतूस मिला। पुलिस ने पीछा कर आरोपी कुलदीप को पकड़ लिया। जबकि उसका साथी सुभाष फरार हो गया। पुलिस इस बात की जांच भी कर रही है कि महज 23 साल के कुलदीप के पास पिस्टल आई कहां से आई।

राजेन्द्र 12वीं का छात्र , गुजरात रहता है आरोपी का परिवार
कुलदीप की गोली से घायल हुआ राजेन्द्र ढ़हर का बास गांव निवासी है। जो 12वीं कक्षा का छात्र है। उधर, आरोपी कुलदीप सिंह का परिवार गुजरात रहता है। कुलदीप गुजरात में ही पढ़ाई करता था। कुछ दिनों पहले कुलदीप के पिता जीवण सिंह का देहान्त हो चुका है। कुलदीप के तीन भाई और है। पुलिस कुलदीप के साथियों की अपराध में लिप्तता के बारे में भी जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो