scriptसैनिक के साथ लूट का आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी | Arrested for robbery with soldier, search for others continues | Patrika News
सीकर

सैनिक के साथ लूट का आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

नौ माह पहले कोटड़ा रोड पर हुई थी वारदात

सीकरDec 01, 2019 / 05:36 pm

Suresh

सैनिक के साथ लूट का आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

सैनिक के साथ लूट का आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

नीमकाथाना. कोतवाली थानांतर्गत कोटड़ा रोड पर नौ माह पहले सैनिक के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया तथा एक को निरुद्ध किया है। पुलिस अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस ने नयाबास निवासी आरोपी गोपाल उर्फ गोपी को नीमकाथाना सबजेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ अन्य कई अपराधिक मामले भी चल रहे हैं।

कोतवाल करण सिंह खंगारौत ने बताया कि मार्च २०१९ में झुंझुनूं के चिचड़ोली गांव निवासी लोकेन्द्र, मुकेश व दलीप ने रिपोर्ट दी थी कि वह ४ मार्च रात को तीनों एक बाइक पर सवार होकर सिरोही में अपने भांजा की शादी में शामिल होकर गांव जा रहे थे। इसी दौरान रात करीब २ बजे कोटड़ा रोड स्थित मीरा बाई मंदिर के पास ब्रेकर पर बाइक को धीरे किया तो वहां पर धाक लगाये बैठे सात आठ बदमाशों ने उनकी बाइक को रोककर पीडि़तों से पैसे मांगे। पैसे देने से मना किया तो बदमाश पीडि़तों के साथ लाठी सरियों से मारपीट कर पीडि़त लोकेन्द्र के ५ हजार रुपये, एक मोबाइल, पीडि़त मुकेश का एक एटीएम कार्ड, १० हजारु रुपये, एक सोने की अंगूठी, २ मोबाइल व दलीप के पास ३ हजार रुपये, एक सोने की चैन लूट कर ले गये। पीडि़त कैसे जैसे वहां से आकर पुलिस को सूचना दी।
मोबाइल के आधार पर लूट का खुलासा
पीडि़तों का चोरी हुआ मोबाइल पुलिस को बाल अपचारी से मिला। जिसने ये मोबाइल आरोपित गोपाल उर्फ गोपी से खरीदना बताया। जैसे ही पुलिस ने आरोपित को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर पूछताछ किया तो लूट का खुलासा हो गया। लूट की वारदात में शामिल अन्य बदमाशों को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी। फरार चल रहे बदमाशों की सह तक पुलिस पहुंच चुकी है। उधर कोतवाली थाना के कोतवाल करण सिंह खंगारौत ने बताया कि लूट की वारदात में एक आरोपित को सबजेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। एक को निरुद्ध कर सीकर न्यायालय में पेश कर दिया गया। फरार अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो