scriptदिनदहाड़े चलती बाइक पर बुजुर्ग पर लाठी-डंडों से हमला, पीड़ित की हालत गंभीर | Attacker attack on Bike rider serious injured in laxmangarh sikar | Patrika News
सीकर

दिनदहाड़े चलती बाइक पर बुजुर्ग पर लाठी-डंडों से हमला, पीड़ित की हालत गंभीर

जमीनी विवाद को लेकर लक्ष्मणगढ़ हाइवे पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के बुजुर्ग पर चलती बाइक पर लाठियों से हमला कर उसे घायल कर दिया।

सीकरJun 30, 2018 / 07:51 am

Vinod Chauhan

Attacker attack on Bike rider serious injured in laxmangarh sikar

दिनदहाड़ें चलती बाइक पर बुजुर्ग पर लाठी-डंडों से हमला, पीडि़त की हालत गंभीर

सीकर.

जमीनी विवाद को लेकर लक्ष्मणगढ़ हाइवे पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के बुजुर्ग पर चलती बाइक पर लाठियों से हमला कर उसे घायल कर दिया। गर्दन व पीठ पर लाठी की मार पड़ी तो चालक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक रपट कर सडक़ पर गिर गई। हमलावरों ने इसके बाद भी पीछा नहीं छोड़ा तो बुजुर्ग सुल्तान खां पास ही स्थित एक होटल में जा छुपा। हमलावर यहां भी उसके पीछे आ धमके और मारपीट करने लगे तब हो-हल्ला सुन कर होटल में मौजूद लोगों ने हमलावरों को मौके से भगाया और घायल बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया।
जानकारी के अनुसार लालासी का सुल्तान खां दोपहर को किसी काम से कोर्ट में आया था। इसके बाद जब वह बाइक लेकर अपने गांव जाने लगा तो पुलिया के पास हाइवे पर दूसरे पक्ष के तीन लोग बाइक पर सवार होकर आए और चलती बाइक पर उस पर हमला बोल दिया। आरोप है कि इन्होंने लाठी व सरियों से सुल्तान की गर्दन पर प्रहार किए। जिससे वह बाइक सहित सडक़ पर जा गिरा। गिरने के बाद भी तीनों ने उसके साथ मारपीट की। मौका पाकर वह नजदीक एक होटल में जा घुसा। यहां बीच-बचाव करने पर वे लोग पत्थर फेंक कर भाग छूटे। सुल्तान का कहना है बाइक पर टंगे थैले में उसके कागजात, एटीएम कार्ड व 50 हजार रुपए नकद थे। हमलावर जाते समय उसकी बाइक सहित थैला भी उठा ले गए। घायल अवस्था में सुल्तान खां घर पहुंचा तो तबीतय बिगडऩे के बाद उसे एसके अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।


बयान लेने नहीं पहुंची पुलिस
हमले में घायल सुल्तान का कहना है कि घटना की जानकारी पुलिस को दी गई थी। लेकिन, मौके पर कोई नहीं पहुंचा। इसके बाद अस्पताल में भर्ती हो जाने के बाद भी पुलिस उसके बयान लेने नहीं आई। इधर, जब उसने आरोपियों के खिलाफ लक्ष्मणगढ़ थाने में रिपोर्ट भिजवाई तो उसे भी दर्ज नहीं करने के आरोप पीडि़त ने लगाए हैं।

Home / Sikar / दिनदहाड़े चलती बाइक पर बुजुर्ग पर लाठी-डंडों से हमला, पीड़ित की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो