scriptअपनी ही सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रही भाजपा | BJP agitating against its own government | Patrika News
सीकर

अपनी ही सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रही भाजपा

बाजौर की शिकायत पर बावल पुलिस ने दर्ज किया मामला, जांच शुरू

सीकरJul 28, 2021 / 06:59 pm

Suresh

अपनी ही सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रही भाजपा

अपनी ही सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रही भाजपा

सीकर. जयपुर से दिल्ली जाते समय हाईवे स्थित खेड़ा बॉर्डर पर किसानों के हमले में शामिल आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजौर ने रेवाड़ी के पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल को लिखित शिकायत दी है। शिकायत के बाद बावल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हमले में प्रेम सिंह बाजौर के साथ-साथ उनके पीए व चालक को भी चोटें लगी थी। शिकायत में एक व्यक्ति पर हमला करने के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया गया है। पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में नीमकाथाना के पूर्व विधायक एवं सैनिक कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजौर ने बताया है कि वह रविवार को अपने चार-पांच साथियों के साथ जयपुर से दिल्ली जा रहे थे। खेड़ा बॉर्डर पर धरना दे रहे किसानों ने बैरिकेड लगाकर उनकी गाड़ी को रोक लिया और नारेबाजी शुरू की दी।
इस दौरान कुछ लोगों ने सरियों, लाठी व डंडों से उनकी गाड़ी पर हमला बोल दिया और गाड़ी में तोडफ़ोड़ कर दी। साथ ही गला पकड़कर उन्हें गाड़ी ने नीचे उतार दिया और उनके कपड़े फाड़ दिए। आरोपी उसकी कमीज उतार ले गए, जिसकी जेब में करीब आठ हजार रुपए व जरूरी दस्तावेज थे। उनके साथी मनीष ने हमला करने वालों में शामिल सीकर के गांव खंडेला निवासी सुरेंद्र खोखर को पहचान लिया। हमलावर उन्हें जान से मारना चाहते थे।
विपक्ष बोला, हरियाणा में भी भाजपा सरकार, फिर यहां क्यों आंदोलन
सोशल मीडिया पर मंगलवार को भाजपा नेता प्रेमसिंह बाजौर की शिकायत की कॉपी वायरल होने के बाद विपक्ष के नेताओं ने भाजपा के आंदोलन को निशाने पर लिया। किसान कांग्रेस के राजेन्द्र झूरिया ने प्रेस बयान जारी कर कहा कि कृषि कानून केन्द्र सरकार की ओर से बनाए गए है। जहां पर बाजौर ने शिकायत दी है उस राज्य में भी भाजपा की सरकार है। ऐसे में भाजपा की ओर से जनता को गुमराह करने के लिए सीकर में आंदोलन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश के तहत हुआ है।
जाट समाज की बैठक, जताया आक्रोश
कल्याण सर्किल स्थित जाट समाज कार्यालय में मंगलवार को बैठक हुई। इसमें पूर्व विधायक प्रेमसिंह बाजौर पर हुए हमले की घटना को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि समाज के युवाओं को झूठा फंसाने के लिए साजिश रची है। जिला कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र थालोड़ ने बताया कि भाजपा सरकार सभी वर्गों में असंतोष फैला कर भ्रम पैदा करने की साजिश का काम कर रही है। बैठक को जिलाध्यक्ष नरेंद्र धायल, कार्यकारिणी अध्यक्ष सुरेंद्र थालौर, बलवीर थोरी अंकित, अभिषेक जाखड़ मौजूद थे।

Home / Sikar / अपनी ही सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रही भाजपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो