scriptअल्पसंख्यक मोर्चा ने कहा, कांग्रेस ने 70 साल से इफ्तार पार्टी के नाम पर किया गुमराह | bjp alpsankhyak morcha submit memorandum | Patrika News
सीकर

अल्पसंख्यक मोर्चा ने कहा, कांग्रेस ने 70 साल से इफ्तार पार्टी के नाम पर किया गुमराह

राजस्थान के सीकर जिले में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से गुरुवार को मुख्यमंत्री के नाम कलक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।

सीकरJun 24, 2021 / 06:32 pm

Sachin

अल्पसंख्यक मोर्चा ने कहा, कांग्रेस ने 70 साल से इफ्तार पार्टी के नाम पर किया गुमराह

अल्पसंख्यक मोर्चा ने कहा, कांग्रेस ने 70 साल से इफ्तार पार्टी के नाम पर किया गुमराह

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से गुरुवार को मुख्यमंत्री के नाम कलक्टर को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में वक्फ बोर्ड की संपतियों को चिन्हित कर उनका किराया निर्धारित कर जारी करवाने, आरपीएससी में मुस्लिम सदस्य को शामिल करने, बंद छात्रवृतियों व शिक्षा ऋण को वापस शुरू करने जैसी मांग रखी गई। केंद्र सरकार की योजनाओं को अपने नाम से प्रदेश में बांटने का भी राज्य सरकार पर आरोप लगाया। इस दौरान जिलाध्यक्ष सुबेदार मुस्ताक अहमद ने कहा कि कांग्रेस 70 साल में कांग्रेस सरकारों ने इफ्तार पार्टी देकर अल्पसंख्यकों को गुमराह किया है। अल्पसंख्यकों के 94 फीसदी मत हासिल कर सरकार बनाने वाली गहलोत सरकार ने भी उनका भला नहीं किया है। ऐसे में सरकार को अल्पसंख्यक वर्ग के हित में जल्द कदम उठाने चाहिए। चेतावनी दी कि उचित कदम नहीं उठाने पर अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा सरकार के खिलाफ आंदोलन को मोर्चा खोला जाएगा।

अवैध पिस्टल के साथ बदमाश गिरफ्तार
सीकर की फतेहपुर पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ हरियाणा निवासी युवक को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि बुधवार को गश्त के दौरान एनएच 52 पर देवास के पास एक शख्स के अवैध पिस्टल के साथ घूमने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर युवक ने पुलिस को देख भागने की कोशिश की। जिसे बड़ी मुश्किल से दस्तयाब किया तो उसने अपना नाम सुमित पुत्र बलवान गोयत तथा पता वार्ड नंबर 11 चोपड़ा पत्ती नरवाना, जिला जिंद, हरियाणा बताया। जिसके कब्जे से एक अवैध पिस्टल तथा दो जिंदा कारतूस मिले। इस पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी से पूछताछ में बड़ी वारदात खुलने की संभावना है।

Home / Sikar / अल्पसंख्यक मोर्चा ने कहा, कांग्रेस ने 70 साल से इफ्तार पार्टी के नाम पर किया गुमराह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो