scriptदेर रात मालगाड़ी से टकराई कार, सूचना पर दौड़े रेलवे कर्मचारी | Car collided with goods train at late night | Patrika News
सीकर

देर रात मालगाड़ी से टकराई कार, सूचना पर दौड़े रेलवे कर्मचारी

राजस्थान के सीकर जिले के कावंट कस्बे के घसीपुरा रेलवे फाटक के पास गुरुवार देर रात एक कार मालगाड़ी के टकरा गई।

सीकरDec 04, 2020 / 10:01 am

Sachin

देर रात मालगाड़ी से टकराई कार, सूचना पर दौड़े रेलवे कर्मचारी

देर रात मालगाड़ी से टकराई कार, सूचना पर दौड़े रेलवे कर्मचारी

(Car collided with goods train at late night) सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के कावंट कस्बे के घसीपुरा रेलवे फाटक के पास गुरुवार देर रात एक कार मालगाड़ी के टकरा गई। हादसे के बाद रींगस से लेकर कावंट के रेलवे कर्मचारी अलर्ट हो गए। जीआरपी नीमकाथाना से विशेष टीम घसीपुरा फाटक भेजी गई। जयपुर रेलवे स्टेशन पर भी सायरन बज गए। जब टीम मौके पर पहुंची तो घटना मॉकड्रिल साबित हुई। कांवट स्टेशन मास्टर श्रीराम यादव ने बताया कि गुरुवार देर रात सूचना आई कि घसीपुरा रेलवे फाटक के पास रेवाडी की तरफ जाने वाली मालगाड़ी से एक कार टकरा गई है। सूचना के बाद अफरा-तफरी मच गई। तत्काल कई टीमों को रवाना किया गया। बाद में खुद रेलवे के अधिकारियों ने इसे मॉकड्रिल बताया है। इस सूचना पर जयपुर व सीकर का प्रशासन भी अलर्ट हो गया। कई अधिकारियों ने रेलवे जयपुर व रींगस के अधिकारियों को फोन कर घटना की जानकारी ली। मॉकड्रिल निकलने पर अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

जमीनी विवाद को लेकर मारपीट में तीन जने गिरफ्तार
सीकर. दादिया पुलिस ने पुरोहित का बास में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दादिया थानाधिकारी ब्रिजेश सिंह तंवर ने बताया कि पुरोहित का बास निवासी जयस्वामी, गुरूबचन व अगमसाहब को गिरफ्तार किया है। पुलिस इससे पहले दो जनों को गिरफ्तार कर चुकी है। उन्होंने बताया कि शब्दस्नेही पुत्र सत्यवीर बलाई ने मामला दर्ज कराया था। 28 जुलाई को वह घर पर पढाई कर रहा था। तभी दोपहर को गुरूबचन ने फोन किया और कहा कि तुम्हारे परिवार में जो विवाद चल रहा है। उसका मैं निपटारा करवा दूंगा। तुम खेत में आ जाना। इसके बाद वह खेत पर चला गया। वहां पर मां व बहन के साथ खेत में पहुंच गया। ख्ेात में उसके पिता पहले से ही काम कर रहे थे। तब गुरूबचन आ गया और खेत में बुलाने लगा। उन्होंने जाने से मना कर दिया। तब वहां पर पोखरमल पुत्र भींवाराम,अगमसाहब, अमरसुख, गुरूबचन, जयस्वामी, दीवाना प्रकाश पुत्र पोखरमल, गुरूबचन पुत्र पालाराम सहित अन्य लोग हाथों में लाठी व सरिए लेकर आ गए। उन्होंने मारपीट कर हमला कर दिया। हमले में सत्यवीर, सावित्री देवी,पूनम व धर्मेंद्र को काफी चोटें आई। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने जांच के बाद दो जनों को गिरफ्तार कर लिया था।

 

Home / Sikar / देर रात मालगाड़ी से टकराई कार, सूचना पर दौड़े रेलवे कर्मचारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो