कार पेड़ से टकराई, महिला की मौत

कार पेड़ से टकराई, महिला की मौत

Vinod Singh Chouhan | Publish: Aug, 08 2019 05:48:54 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

हादसें में घायल दो महिलाओं समेत तीन सीकर रेफर

पलसाना. कस्बे खंडेला रोड पर बुधवार सुबह सडक़ पर अचानक आई गाय को बचाने के चक्कर में एक कार पेड़ से टकरा गई। जिससे कार में सवार एक महिला की मौत हो गई और दो महिलाओं सहित तीन जने घायल हो गए। घायलों को पलसाना अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से सभी को सीकर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार सुबह साढ़े सात बजे के करीब खंडेला रोड पर लाम्बी जोहड़ी के पास हुए हादसे में कार में सवार रींगस निवासी ताराचन्द कुमावत (50), उसकी पत्नी शांति देवी (47) व पलसाना निवासी सुमन एवं संतोष घायल हो गए। आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने घायलों को अन्य वाहनों से पलसाना अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान चिकित्सकों ने शांतिदेवी को मृत घोषित कर दिया एवं अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार कर सीकर रेफर कर दिया। पुलिस क्षतिग्रस्त कार को थाने ले गई। मृतक शांतिदेवी के शव को मोर्चरी में रखवाया। परिजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। कार में सवार ताराचन्द व उसकी पत्नी अपने खेत में निनाण निकालने के लिए पलसाना से सुमन व संतोष को मजदूरी पर लेकर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में ही ये हादसा हो गया।
दांतारामगढ़ में गोरिया सडक़ दुर्घटना में तीन गंभीर घायल
दांतारामगढ़ . दांता रामगढ़ कस्बे के नजदीकी गोरिया रोड पर बुधवार सुबह सडक़ हादसे में तीन व्यक्ति घायल हो गए। जानकारी अनुसार रामगढ़ के नजदीक गोरिया रोड पर एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो बाइक सवार राखी बेचने के लिए गांव की ओर जा रहे थे तभी सामने से तेज गति से एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी।
दोनों वाहनों की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ाने के बाद कार दूर जाकर पलटी खा गई, हालांकि कार में सवार लोगों में ड्राइवर को बार-बार बेहोश होने की स्थिति में रेफर कर दिया गया बाकी अन्य कार सवार सुरक्षित हैं, लेकिन बाइक सवार अलीगढ़ निवासी सुनील सिंह व कुंदन सिंह को गंभीर अवस्था में दांता सीएससी लाए गए।
यहां से चिकित्सकों ने दोनों घायलों के सिर व पैर में गंभीर चोटें होने के कारण उन्हें तुरंत सीकर रैफर कर दिया। घायलों को रेफर किए जाने तक पुलिस अस्पताल में नहीं पहुंची।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned