scriptपुलिस से हाथापाई करने वाले चालक को भीड़ ने उठा-उठा कर पटका | car driver who beated police beaten by people | Patrika News
सीकर

पुलिस से हाथापाई करने वाले चालक को भीड़ ने उठा-उठा कर पटका

राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला कस्बे के कांवट मार्ग पर पुलिया के पास गुरुवार दोपहर को एक कार चालक ने उसके आगे चल रही कार को पीछे से टक्कर मार दी।

सीकरJan 03, 2020 / 11:31 am

Sachin

कार को टक्कर मार पुलिस से हाथापाई करने वाले चालक को भीड़ ने उठा-उठा कर पटका

कार को टक्कर मार पुलिस से हाथापाई करने वाले चालक को भीड़ ने उठा-उठा कर पटका

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला कस्बे के कांवट मार्ग पर पुलिया के पास गुरुवार दोपहर को एक कार चालक ने उसके आगे चल रही कार को पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक भागने लगा तो मौके पर जमा भीड़ ने चालक को पकड़ लिया और उसे जमकर धुन दिया। इस पर भी उसका उत्पात कम नहीं हुआ। पुलिस उसे पकडऩे आई तो पुलिस से भी वह हाथापाई पर उतर आया। भीड़ ने उसे उठा- उठा कर पटका। थानाधिकारी महेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि कांवट मार्ग पर पुलिया के पास एक परिवार के लोग अपनी कार से जयपुर जा रहे थे। तभी पुलिया के पास पीछे से कार चालक ने उस कार को टक्कर मार दी, जिससे उस कार का टायर फट गया और कार सड़क से नीचे उतर गई। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची तो लोगों ने कार चालक युवक को पुलिस हवाले कर दिया। पुलिस जब कार चालक युवक को गाड़ी में बैठा रही थी तो चालक युवक ने पुलिस के साथ हाथापाई का प्रयास कर पुलिस के साथ अभ्रद व्यवहार किया। मौजूद भीड़ ने उसे धुनकर पुलिस की जीप में बैठाकर थाने तक पहुंचाया। जहां पर उसे शांतिभंग में गिरफ्तार कर पुलिस के साथ अभ्रद व्यवहार करने पर राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज किया गया।

Home / Sikar / पुलिस से हाथापाई करने वाले चालक को भीड़ ने उठा-उठा कर पटका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो