किसान ऋण माफी योजना : 205 किसानों को 87 लाख रुपए की हुई ऋण माफी, मिले प्रमाण पत्र

vishwanath saini

Publish: Jun, 14 2018 05:20:00 PM (IST)

Sikar, Rajasthan, India
किसान ऋण माफी योजना : 205 किसानों को 87 लाख रुपए की हुई ऋण माफी, मिले प्रमाण पत्र

यहां ग्राम सेवा सहकारी समिति में राज्य सरकार की ऋण माफी योजना के अंतर्गत 205 किसानों को 87 लाख रुपए की ऋण माफी के प्रमाण पत्र वितरित किए गए।

मूंडरू. यहां ग्राम सेवा सहकारी समिति में राज्य सरकार की ऋण माफी योजना के अंतर्गत 205 किसानों को 87 लाख रुपए की ऋण माफी के प्रमाण पत्र वितरित किए गए। ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि राज्य सरकार की ऋण माफी योजना अंतर्गत सरपंच सुमित्रा देवी पंचायत समिति सदस्य सुशील अध्यक्ष दामोदर प्रसाद यादव कुमार शर्मा फुटाला पंचायत समिति सदस्य सहित गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में कुल 205 किसानों को 87 लाख रुपए के ऋण माफी प्रमाण पत्र प्रदान किए हैं। किसानों को 50000 तक की छूट दी गई जिस में लघु व सीमांत किसान शामिल हैं।किसानों को 50000 तक के ऋण माफी प्रमाण पत्र मिलने पर खुशी जाहिर की

 

अब मकान मालिकों को किराएदार रखने से पहले करना होगा ये काम, लापरवाही पड़ सकती है भारी

 

जांच अधिकारी को किया तलब संंदिग्ध मौत का मामला
खाटूश्यामजी. कस्बे में संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता ज्योति शर्मा के मौत के मामले में बुधवार को राजस्थान महिला आयोग जयपुर में अनुसंधान अधिकारी रींगस सीओ मनस्वी चौधरी को तलब किया। जहां महिला आयोग ने पीडि़त पक्ष और अनुसंधान अधिकारी को सुना। इस दौरान महिला आयोग ने केस की पत्रावली का अवलोकन कर उक्त केस की निष्पक्ष जांच के लिए पत्रावली को सीबी सीआईडी में भेजने के आदेश दिए। गौरतलब है कि 18 मई को खाटू के वार्ड 11 में विवाहिता ज्योति शर्मा उर्फ सारिका की संदिग्ध मौत के मामले में उसके भाई जयपुर के भाकरोटा निवासी मनोज शर्मा ने थाने में मृतका के पति गुलशन, सास एवं दो ननदों पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मामले में पुलिस ने 22 मई को आरोपी पति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मृतका के पीहर पक्ष के लोगों ने पुलिस पर आरोपियों के साथ मिलीभगत कर उनको बचाने का आरोप लगाया था।

 

सीकर: भारत माता की जय उद्घोष के साथ पंचतत्व में विलीन हुए शहीद रामनिवास यादव, तिरंगे में लिपटा शव देख रो पड़ा पूरा गांव

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned