scriptदो महीने टीवी देखना हो बंद, देश की सेना को मोदी सेना बोलने वाले योगी पर हो मुकदमा -CM गहलोत | CM ashok gehlot meeting at neem ka thana lok sabha election 2019 | Patrika News
सीकर

दो महीने टीवी देखना हो बंद, देश की सेना को मोदी सेना बोलने वाले योगी पर हो मुकदमा -CM गहलोत

Lok Sabha Election 2019 : जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को निशाने पर रखने के साथ उन्होंने स्थानीय मुद्दों को भी चुनावी माहौल में भुनाने की कोशिश की।

सीकरApr 17, 2019 / 07:21 pm

Vinod Chauhan

जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को निशाने पर रखने के साथ उन्होंने स्थानीय मुद्दों को भी चुनावी माहौल में भुनाने की कोशिश की।

दो महीने टीवी देखना हो बंद, देश की सेना को मोदी सेना बोलने वाले योगी पर हो मुकदमा -सीएम गहलोत

सीकर।

CM Ashok gehlot सीकर कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष महरिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आज फिर सीकर पहुंचे। यहां उन्होंने नीमकाथाना के नेहरु पार्क में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को निशाने पर रखने के साथ उन्होंने स्थानीय मुद्दों को भी चुनावी माहौल में भुनाने की कोशिश की। गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो वादे किए, वो नहीं निभाए। अब टीवी पर सर्जिकल और एयर स्ट्राइक का श्रेय ले रहे हैं। जबकि इंदिरा गांधी, लाल बहादुर शास्त्री और वायपयी के शासन में इससे बड़े युद्ध हुए, लेकिन कभी उसका श्रेय नहीं लिया गया। लेकिन, मोदी इन दिनों इस श्रेय को लेने और विपक्षियों पर बदले की भावना से सीबीआई के छापे मारने की कार्रवाई मेंं लगे हैं। प्रधानमंत्री देश के नहीं अपनी पार्टी के प्रधानमंत्री लगते हैं। गहलोत ने आगे कहा कि नरेन्द्र मोदी केवल एक्टिंग करते हैं। दो महीने लोगों को टीवी देखना बंद कर देना चाहिए। मुख्यमंत्री ने यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के मोदी सेना वाले बयान पर भी आपत्ति जताई। कहा कि देश की सेना को मोदी सेना कहने वाले योगी पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए। इस दौरान गहलोत ने नीमकाथाना के जिला बनने और पानी के मुद्दे को भी भुनाने की कोशिश की। कहा कि आचार संहिता के कारण कोई घोषणा तो नहीं कर सकता, लेकिन पानी का मुद्दा दिखवाउंगा और नीमकाथाना को जिला बनाने के लिए पूर्ववर्ती आयोग की रिपोर्ट फाइल देखी जाएगी। जरूरत पड़ी तो नए आयोग का गठन कर प्रदेश में जिला बनने की योग्यता रखने वाले क्षेत्रों को जिला बनाया जाएगा। सभा में मुख्यमंत्री गहलोत ने हालिया भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व शिक्षा मंत्री घनश्याम तिवाड़ी के बहाने भी भाजपा पर तंज कसा। कहा कि जो 50 साल भाजपा और संघ से जुड़ा रहा और जो आपातकाल में जेल भी गया, उसके साथ इस कदर अन्याय हुआ कि उन्हें भी भाजपा छोडऩा पड़ा। इससे पहले शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष महरिया, नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी सहित कई कांग्रेसी नेताओं ने भी सभा को संबोधित किया। जिन्होंने लोकतंत्र की रक्षा के नाम पर कांगे्रस को वोट देने की अपील की।

Home / Sikar / दो महीने टीवी देखना हो बंद, देश की सेना को मोदी सेना बोलने वाले योगी पर हो मुकदमा -CM गहलोत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो