scriptVIDEO: हलवाई की बंद दुकान से निकला खून, शटर तोड़कर देखा तो फंदे से लटका मिला शव | confectioner commits suicide in sikar | Patrika News
सीकर

VIDEO: हलवाई की बंद दुकान से निकला खून, शटर तोड़कर देखा तो फंदे से लटका मिला शव

राजस्थान के सीकर शहर के अंबेडकर नगर में एक हलवाई ने दुकान में ही फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली।

सीकरMay 16, 2022 / 11:47 pm

Sachin

fansi_1.jpg

fansi

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर के अंबेडकर नगर में एक हलवाई ने दुकान में ही फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। मृतक महेश कुमार की घर के पास ही दुकान थी। जिसे रविवार दोपहर को अंदर से बंद कर उसने मौत को गले लगा लिया। सोमवार को सुबह बाहर सफाई करते समय परिजनों को दुकान के अंदर से बदबू के साथ खून बहता हुआ दिखा तो घटना की जानकारी हुई। उन्होंने तुरंत पुलिस को इत्तेला की। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारकर एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। नजदीकी लोगों से पूछताछ के साथ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाली थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि अंबेडकर नगर निवासी मृतक महेश कुमार (32) ने घर के पास ही मातेश्वरी मिष्ठान भंडार के नाम से मिठाई की दुकान कर रखी थी। सुबह उसकी दुकान से खून व बदबू की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकान का शटर तोड़ा। अंदर देखा तो महेश का शव फंदे से लटका मिला। जिसे नीचे उतारकर एसके अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाया गया।

कल से था गायब, परिजनों को नहीं लगी भनक
मृतक महेश कुमार रोहलन की हलवाई की दुकान घर के बगल में ही है। जो रविवार को बंद थी। महेश भी गायब था। रात को भी वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने किसी शादी में बुक होने का अनुमान करते हुए गौर नहीं किया। लेकिन, सुबह जब दुकान के बाहर सफाई कर रहे थे तभी परिजन ने उसमें से खून बहता देखा। अंदर से बदबू भी आई तो किसी अनहोनी का संदेह हुआ। जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी।

नहीं मिला सुसाइड नोट, जांच में जुटी पुलिस
महेश की आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस को उसके शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ना ही परिजनों से कोई सुराग मिला है। फिलहाल पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के साथ मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8aue4v

शादियों के लेता था ऑर्डर, दो बच्चों का था पिता
मृतक महेश कुमार दो बच्चों का पिता था। जिसमें एक बेटा व एक बेटी शामिल है। मिठाई की दुकान चलाने के अलावा वह शादी व अन्य समारोह में भी खाना बनाने का ऑर्डर लिया करता था। हाल की शादियों के भी उसने कई ऑर्डर बुक कर रखे थे।

Home / Sikar / VIDEO: हलवाई की बंद दुकान से निकला खून, शटर तोड़कर देखा तो फंदे से लटका मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो