scriptसड़क हादसे में कांग्रेस नेता की मौत, देर रात हुआ हादसा | congress leader died in road accident | Patrika News
सीकर

सड़क हादसे में कांग्रेस नेता की मौत, देर रात हुआ हादसा

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में बुधवार देर रात एक ट्रक व जीप की भिडंत में एक कांग्रेसी नेता की मौत हो गई।

सीकरDec 03, 2020 / 10:49 am

Sachin

सड़क हादसे में कांग्रेस नेता की मौत, देर रात हुआ हादसा

सड़क हादसे में कांग्रेस नेता की मौत, देर रात हुआ हादसा

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में बुधवार देर रात एक ट्रक व जीप की भिडंत में एक कांग्रेसी नेता की मौत हो गई। वहीं जीप भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर सरदारपुरा मोड़ के पास हुआ। मृतक बाटड़ानाऊ निवासी मेघ सिंह शेखावत है। जो कांग्रेस कमेटी में जिला सह सचिव और बाटड़ानाऊ गांव के उपसरपंच रह चुके हंै। जानकारी के अनुसार बाटड़ानाऊ निवासी मेघ सिंह बुधवार देर रात जीप में सवार होकर फतेहपुर से अपने गांव वापस लौट रहा था। इसी दौरान सालासर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से जीप की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जबरदस्त धमाके के साथ जीप पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मेघ सिंह की भी मौके पर ही मौत हो गई। आवाज सुन नजदीकी लोग मौके पर पहुंचे और हताहत को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शव को मोर्चरी में रखवाया गया। जहां आज परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया जाएगा।

ट्रक जब्त, चालक फरार
घटना के बाद ट्रक चालक पहले तो ट्रक को दौड़ाकर आगे ले गया। लेकिन, कुछ किलोमीटर आगे जाकर वह ट्रक रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने पीछा कर ट्रक को जब्त कर लिया। चालक की तलाश अभी जारी है।

 

पत्थर मार कर युवक को किया लहुलुहान

सीकर. भढाढर स्टैंड के पास घर जा रहे युवक के सिर में पत्थर मार कर घायल कर दिया। उसे गंभीर अवस्था में एसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार मेलासी का रहने वाला किशोर पुत्र बनवारी लाल किरडोली में टेंट हाउस की दुकान पर काम करता है। वह शाम को टेंट हाउस से काम कर घर लौट रहा था। भढाढर स्टैंड के पास पीछे से उसके सिर में किसी ने पत्थर से वार कर दिया। वह लहुलुहान अवस्था में सड़क पर नीचे गिर पड़ा। बाद में उसे लोगों ने घायल अवस्था में एसके अस्पताल में भर्ती करवाया है। फिलहाल लूट की वारदात का पता नहीं लग सका है।

Home / Sikar / सड़क हादसे में कांग्रेस नेता की मौत, देर रात हुआ हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो