scriptकांग्रेस ने खून से हस्ताक्षर कर प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन | congress sent memorandum to pm narendra mofi | Patrika News
सीकर

कांग्रेस ने खून से हस्ताक्षर कर प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन

देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ जिला कांग्रेस सेवादल ने बुधवार को फतेहपुर में खून हस्ताक्षर अभियान चलाया।

सीकरAug 04, 2021 / 08:24 pm

Sachin

कांग्रेस ने खून से हस्ताक्षर कर प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन

कांग्रेस ने खून से हस्ताक्षर कर प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन

सीकर/फतेहपुर. देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ जिला कांग्रेस सेवादल ने बुधवार को फतेहपुर में खून हस्ताक्षर अभियान चलाया। फतेहपुर ब्लॉक सेवादल अध्यक्ष विनय दाधीच ने बताया कि ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में सेवादल जिलाध्यक्ष नरेन्द्र बाटड़ के नेतृत्व में पेट्रोल डीजल, रसोई गैस, खाद्य तेल, दाल आदि आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी को भेजे जाने वाले ज्ञापन पर खून से हस्ताक्षर किये। इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। किसान आंदोलन के समर्थन में जिले के प्रत्येक गाँव ढाणी में सेवादल की किसान कमेटियां बनाने का निर्णय भी कार्यशाला मेें किया गया। इस दौरान सेवादल जिलाध्यक्ष नरेन्द्र बाटड ने कहा कि 8 माह से अन्नदाता अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहा है, लेकिन केंद्र सरकार ध्यान नहीं दे रही है। ब्लॉक अध्यक्ष भगवान सिंह ने कहा की बढ़ती महंगाइ से जनता त्रस्त है। संगठन को जनता के लिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओ का लाभ दिलाने के लिए कार्य करने की अपील की। कार्यशाला में हरलाल सिंह, प्रभु सिंह शेखावत ने भी विचार व्यक्त किया। कार्यशाला के अन्त में अम्बेडकर संगठन द्वारा सेवादल जिलाध्यक्ष नरेन्द्र बाटड़ को बाबा साहेब की प्रतिमा देकर सम्मान किया। कार्यशाला का संचालन जिला कांग्रेस सेवादल सचिव सुरेन्द्र माहिचा ने किया। इस दौरान कांग्रेस सेवादल मीडिया संयोजक नरेन्द्र भडिय़ा, राध्येश्याम पुरोहित, सुभाष कुमावत, रणजीत सिंह, पार्षद धर्मेंद्र माहिचा, सुरेश चिरानियां, दिलीप सिंह खोटिया आदि थे।

सुरेंद्र सोहू बने युवा राष्ट्रीय लोकदल के जिलाध्यक्ष
फतेहपुर. रालोद ने राजस्थान में युवा मोर्चा कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए सुरेंद्र सोहू को जिलाध्यक्ष बनाया गया है। प्रदेश उपाध्यक्ष हरवीर सामरा ने बताया कि राष्ट्रीयध्यक्ष जयंत चौधरी, प्रदेशायक्ष वीरेंद्र सिंह फौजदार के निर्देशानुसार सोहू को युवा राष्ट्रीय लोकदल सीकर का जिलाध्यक्ष बनाया है। उन्होंने बताया कि हमें दिवंगत चौधरी चरण सिंह के सपनों को हर गांव तक पहुंचाना है। सोहू की नियुक्ति के साथ ही उन्हें निर्देश दिये गये हैं कि जल्द से जल्द जिला कार्यकारिणी का विस्तार करके रालोद को मजबूती प्रदान करें।

Home / Sikar / कांग्रेस ने खून से हस्ताक्षर कर प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो