क्रिसमस की तैयारियों पर सजे चर्च

क्रिसमस की तैयारियों पर सजे चर्च

Vishwanath Saini | Publish: Dec, 23 2016 11:27:00 PM (IST) sikar

बाजार में सांता क्लॉज की नई वैरायटी क्रिसमिस पर कार्डस और गिफ्ट की धूम

क्रिसमस पर्व रविवार को है। ईसा मसीह के जन्म दिन को मनाने के लिए गिरजाघरों की सजावट अंतिम दौर में है।  बाजारों में भी डेकोरेशन से लेकर कई सारे सांता क्लॉज तक की डिमाण्ड बढ़ गई है। दुकानों पर सांता क्लॉज की ड्रेस और क्रिसमस ट्री सजे नजर आ रहें हैं। क्रिश्चियन समुदाय के लोग कैरोल गाकर एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं। मुख्य कार्यक्रम जयपुर रोड स्थित सेंट मैरी स्कूल व इम्मानुअल स्कूल में होगा। शनिवार रात को सेंटी मेरी चर्च में 


 


बच्चों को लुभा रहे सांता 


जाटिया बाजार स्थित स्टेशन रोड स्थित शॉप के मालिक बंटी शर्मा ने बताया कि इस बार  क्रिसमिस पर बच्चों के  लिए खास आइटम दुकानों पर मौजूद हैं। छोटे-छोटे सांता क्लॉज तो हैं ही इसके साथ ही उनके लिए साफ्ट टॉयज,छोटे-छोटे कार्टून फिगर खास बच्चों को लुभा रहे हैं। पिछले वर्ष की तुलना में इस बार बाजार में सांता क्लॉज के ड्रेस, सांता कैप , गिफ्ट बैग के साथ ही इस बार हेयरबैंड, चॉकलेट व कार्डस की नई रेंज आई है। 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned