scriptराजस्थान: CAA के समर्थन में निकाली जा रही तिरंगा रैली को पुलिस ने रोक, अतिरिक्त जाप्ता बुलाया | dispute in tricolor rally in support of CAA in rajasthan sikar police | Patrika News
सीकर

राजस्थान: CAA के समर्थन में निकाली जा रही तिरंगा रैली को पुलिस ने रोक, अतिरिक्त जाप्ता बुलाया

Citizenship Amendment Act : राजस्थान के सीकर जिले में शुक्रवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम ( Citizenship Amendment Act 2019 ) के समर्थन ( Tricolor Rally in Support of CAA in Rajasthan ) में निकाली जा रही तिरंगा रैली को पुलिस ( Police ) ने रोक दिया। विवाद रास्ते को लेकर हुआ जिसके बाद पुलिस ने अतिरिक्त जाप्ता ( Heavy Police Force ) मंगवाया।

सीकरDec 20, 2019 / 02:15 pm

Naveen

राजस्थान: CAA के समर्थन में निकाली जा रही तिरंगा रैली को पुलिस ने रोक, अतिरिक्त जाप्ता बुलाया VIDEO

राजस्थान: CAA के समर्थन में निकाली जा रही तिरंगा रैली को पुलिस ने रोक, अतिरिक्त जाप्ता बुलाया VIDEO

सीकर।
Citizenship Amendment Act : राजस्थान के सीकर जिले में शुक्रवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम ( Citizenship Amendment Act 2019 ) के समर्थन ( Tricolor rally in Support of CAA in Rajasthan ) में निकाली जा रही तिरंगा रैली को पुलिस ( Police ) ने रोक दिया। विवाद रास्ते को लेकर हुआ जिसके बाद पुलिस ने अतिरिक्त जाप्ता ( Heavy Police Force ) मंगवाया। जानकारी के अनुसार नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में सर्व समाज की ओर शहर में तिरंगा रैली निकाली जानी थी। रैली में सैकड़ों की संख्या में समर्थक कृषि मंडी से रवाना हुए और बजाज सर्किल से दो नंबर डिपेंसरी होते हुए शहर की तरफ जाने लगे।

यह भी पढ़ें

नागरिकता संशोधन बिल (CAA) के समर्थन में उतरे वकील, शुरू किया अभियान

इसी दौरान पुलिस ने बजाज सर्किल पर ही रैली को रोक दिया और शहर में ना जाकर सीधे कलेक्ट्रेट जाने की बात कही। एक बारगी पुलिस और समर्थकों के बीच हल्की नोक झोंक भी हुई। विवाद बढ़ता देख पुलिस ने अतिरिक्त जाप्ता बुलाया। हालांकि बाद में समर्थक सीधे कलेक्ट्रेट जाने को तैयार हो गए। जिसके बाद पुलिस जाप्ते के बीच रैली बजाज सर्किल से सिल्वर जुबली रोड़ होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची। यहां सरकार के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें

आज होगा तय गांव में कौन बन सकेंगे पंच-सरपंच, इस बार बदलेंगे समीकरण

रास्ते के लेकर हुआ विवाद ( Dispute in Sikar Rajasthan )
तय रूट के अनुसार रैली को कृषि मंडी से रवाना होकर बजाज सर्किल से दो नंबर डिपेंसरी, स्टेशन रोड़, कल्याण सर्किल होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचना था। समर्थक भी तय रूट के अनुसार रवाना हुए लेकिन, बजाज सर्किल पर ही पुलिस ने उन्हेंं रोक दिया। पुलिस का कहना था कि शहर में ना जाकर रैली को सीधे सिल्वर जुबली रोड़ से कलेक्ट्रेट पहुंचे।

Home / Sikar / राजस्थान: CAA के समर्थन में निकाली जा रही तिरंगा रैली को पुलिस ने रोक, अतिरिक्त जाप्ता बुलाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो