शराबी चालक ने दौड़ाई रोडवेज, गाय को टक्कर मारने के बाद भिड़ते-भिड़ते बचा, सहमे यात्री

Drunk Driver Run Roadways Bus : शुक्रवार रात जयपुर से लाड्नू के लिए रवाना हुई वैशाली नगर डिपो की बस चालक शराब के नशे में बस को इतना तेज भगाया कि यात्री सहम गए।

सीकर.

Drunk Driver Run Roadways bus : शुक्रवार रात जयपुर से लाड्नू के लिए रवाना हुई वैशाली नगर डिपो की बस चालक शराब के नशे में बस को इतना तेज भगाया कि यात्री सहम गए। यात्रियों की शिकायत के बाद भी चालक नहीं माना और बस को अंधाधुंध दौड़ता रहा। जैसे तैसे करके यात्रियों ने बस को रुकवाया और रोडवेज ( Driver Run Roadways Bus in Over Speed ) के अधिकारियों को इसकी सूचना दी। इसके बाद भी रोडवेज ने किसी चालक की व्यवस्था नहीं की और यात्रियों की शिकायत को अनसुना कर दिया। मजबूरी में परिचालक ही बस का रींगस से लेकर रवाना हुआ।

Read More :

दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार और नींद की झपकी ने उजाड़ा परिवार, पति- पत्नी और बेटे सहित चार की मौत

बस में यात्री महिला सुशीला सैनी ने बताया कि वह रात आठ बजे जयपुर के वीकेआइ क्षेत्र से आरजे14-1पी 1831 से सीकर के लिए रवाना हुई। शराब के नशे में धुत चालक ने पहले गाय को टक्कर मारी। इसके बाद ट्रेक्टर ट्रॉली से भिड़ते-भिड़ते बचा। घबराए यात्रियों ने किसी तरह बस को रुकवा तो लिया लेकिन चालक मौके से फरार हो गया। रोडवेज के पीआरओ सुधीर भाटी ने मामले की शिकायत कंट्रोल रूम में देने की बात कही और पल्ला झाड़ लिया। इससे यात्री खासे आक्रोशित हो गए। यात्रियों ने कहा कि यात्रियों की शिकायत ही नहीं सुननी तो बसों में नम्बर क्यों लिखवाए हैं।

Read More :

शादी की सालगिरह के दिन पति-पत्नी और 8 वर्षीय बेटे की अंत्येष्टि, परिवार में बचा सिर्फ एक बेटा

Show More
Naveen Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned