scriptशराबी युवकों ने पुलिस गाड़ी को ठोका, तलवार लहराई | Drunken youths hit the police car, waved the sword | Patrika News
सीकर

शराबी युवकों ने पुलिस गाड़ी को ठोका, तलवार लहराई

पुलिस ने दो किया गिरफ्तार, एक घायल को अस्पताल में कराया भर्ती कराया

सीकरJul 29, 2021 / 05:33 pm

Suresh

शराबी युवकों ने पुलिस गाड़ी को ठोका, तलवार लहराई

शराबी युवकों ने पुलिस गाड़ी को ठोका, तलवार लहराई

पलसाना. शराब के नशे में गाड़ी लेकर घूम रहे युवकों ने रूकने का ईसारा करने पर पुलिस की गाड़ी के टक्कर मार दी। बाद में नीचे उतरकर तलवार लहरा कर भागने लगे। भागने के दौरान एक युवक गिरकर घायल हो गया, उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। यह वाकिया बुधवार तड़के राणोली इलाके के अखेपुरा टोल पर हुआ। थानाधिकारी कैलाशचन्द यादव ने बताया कि अलसुबह तीन बजे के करीब अखेपुरा टोल बूथ पर नाकेबंदी की जा रही थी। इस दौरान सीकर की ओर से एक स्कार्पियो गाड़ी गलत दिशा में आते हुए दिखाई दी। जिसे पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो चालक ने पुलिस की सरकारी गाड़ी के सामने लाकर ब्रेक लगाते हुए गाड़ी को टक्कर मार दी। इस दौरान स्कार्पियो गाड़ी डीवाइडर से टकराकर रूक गई।
बाद में गाड़ी से तीन युवक उतरकर डीवाइडर से कूदकर हाथों में तलवार लहराते हुए भागने लगे। इस दौरान एक युवक धोद निवासी अंकित कुमार गिरकर घायल हो गया। बाद में पुलिस ने उसे पलसाना अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उपचार के लिए उसे सीकर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले में दो जनों कुल्डाराम बलाई निवासी वार्ड 12 धोद एवं अशोक कुमार बलाई निवासी वार्ड एक धोद को गिरफ्तार कर आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार आरोपी अशोक कुमार के खिलाफ लोसल थाने में विभिन्न धाराओं में दो मामले दर्ज है। वहीं घायल अंकित के खिलाफ आबकारी अधिनियम में एक मामला दर्ज है। अंकित का पिता ओमप्रकाश भी लोसल थाने में हिस्ट्रीशीटर रहा हुआ है। गिरफ्तार युवक शराब के नशे में थे। गाड़ी किसी की मांग कर लाए थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
नकबजन को गिरफ्तार कर माल बरामद किया
खाटूश्यामजी. दांतारामगढ़ पुलिस ने दो दिन पूर्व बाज्यावास में लोहे के गोदाम में चोरी के मामले में शातिर नकबजन को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी हिम्मत सिंह ने बताया कि 27 जुलाई को परिवादी जगदीश ने मामला दर्ज करवाया कि मेरा खाटूश्यामजी रोड तन बाज्यावास में लोहे का कारखाना है जिसमें 26 जुलाई की रात को शटर का ताला तोड़कर एक गलेण्डर मशीन, दो ड्रील मशीन व एक बैलडिंग मशीन सहित अन्य सामान चोरी हो गया था। रात्रि में किसानों ने तीन संदिग्धों के बारे में थाने पर सूचना दी। पुलिस ने तीनों को दस्तियाब कर अलग-अलग पूछताछ की।

Home / Sikar / शराबी युवकों ने पुलिस गाड़ी को ठोका, तलवार लहराई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो