VIDEO: डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत

राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में आज एक डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी घायल हो गया। हादसा बाईपास रोड पर हावड़ा मोड़ पर हुआ।

By: Sachin

Updated: 25 Feb 2021, 09:41 PM IST

सीकर: राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में आज एक डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई। हादसा बाईपास रोड पर हावड़ा मोड़ पर हुआ। जहां उत्तरप्रदेश का जालोन हजरचंदपुर निवासी जितेन्द्र तथा बालादीन बाइक पर सवार होकर झुंझुनूं से रींगस की तरह जा रहे थे। इसी दौरान डंपर ने उन्हें हावड़ा मोड़ पर सामने से टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से श्रीमाधोपुर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। यहां जांच के बाद चिकित्सकों ने जितेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर हालत होने पर बालादीन को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया। इसी बीच रास्ते में ही बालादीन ने भी दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों के पहुंचने पर मृतक का पोस्टमार्टम शुक्रवार को होगा।


जहरीले सांप को रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा

कांवट. सीकर के कांवट कस्बे में रेलवे पुलिया के पास स्थित एक मकान में गुरुवार को जहरीला सांप के घुसने से दहशत फैल गई। जानकारी के अनुसार भरतलाल सैनी के खेत पर बने मकान में जहरीला सांप मिला। परिजनों व आसपास के लोगों ने सांप को घर से बाहर निकालने का प्रयास किया। लेकिन असफल रहे। बाद में मकान मालिक ने स्नेक कैचर घसीपुरा के कालबेलिया बस्ती निवासी सपेरे नीमानाथ को सूचना दी। नीमानाथ ने काफ ी मशक्कत के बाद जहरीले सांप को पकड़ लिया। बाद में उसे जंगल में छोड़ दिया। जिसके बाद परिजनों ने राहत की सांस ली।


दुष्कर्म पीडि़ता को न्याय व दोषियों को सजा देने की मांग की
लक्ष्मणगढ. झुंझुनू जिले के पिलानी में पांच वर्षीया बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना से आक्रोशित सैन समाज लक्ष्मणगढ़ के प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर पीडि़ता को न्याय दिलाने तथा आरोपितों को कड़ी सजा देने की मांग की है। यहां उपखण्ड अधिकारी को सौंपे ज्ञापन में उक्त घटना के दोषियों को जल्दी से जल्दी फांसी की सजा देने, पीडि़ता के परिजनों को 25 लाख रुपये बतौर मुआवजा देने, पीडि़त परिवार को पूर्ण सुरक्षा देने तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की गई। ज्ञापन देने वालों में कैलाश नाई, सतीश कुमार नाई, राकेश सैन, अनिल सैन, मांगीलाल, राजू, संदीप वर्मा, मनीष सैन आदि शामिल थे।

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned