scriptसरकारी स्कूल में कतार में लगे शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, देखते रह गए लोग | Education minister Govind Singh Dotasara cast his vote in election | Patrika News
सीकर

सरकारी स्कूल में कतार में लगे शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, देखते रह गए लोग

राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा (rajasthan education minister govind singh dotasra) एक सरकारी स्कूल की कतार में खड़े नजर आए।

सीकरJan 17, 2020 / 05:31 pm

Sachin

सरकारी स्कूल में कतार में लगे शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, देखते रह गए लोग

सरकारी स्कूल में कतार में लगे शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, देखते रह गए लोग

सीकर.

राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा एक सरकारी स्कूल की कतार में खड़े नजर आए। यह कतार मंत्री डोटासरा के अपने विधानसभा क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ की राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल सुतोद में लगी थी। जिसमें वह काफी देर तक खड़े रहे। दरअसल यह स्कूल पंचायत चुनाव का एक मतदान केंद्र है। जहां आज पंच व सरपंच पद के लिए मतदान हो रहा है। शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा भी यहां मतदान के लिए ही पहुंचे थे। जहां मतदान केंद्र पर मतदाताओं की लंबी लाइन लगी होने पर मंत्री डोटासरा भी उसमें पीछे जाकर खड़े हो गए। इस दौरान आगे खड़े मतदाताओं ने उन्हें पहले मतदान करने के लिए आगे आने के लिए भी कहा। लेकिन, उन्होंने अपनी बारी आने पर ही मतदान करने की बात कही। इसके कुछ देर बाद उनकी बारी आई और वह मतदान कर वहां से रवाना हो गए। बतादें कि पंचायती राज चुनाव में पहले चरण में सीकर के लक्ष्मणगढ़, नेछवा, नीमकाथाना, पाटन, अजीतगढ़ व पलसाना पंचायत समिति में पंच व सरपंच पद के लिए आज मतदान हो रहा है।

 

अंतिम चरण में पहुंचा मतदान

 

पंचायत चुनाव का मतदान अब अंतिम चरण में है। पांच बजे बाद मतदान समाप्त हो जाएगा। इसके बाद मतदान केंद्र के भीतर तक प्रवेश करने वाले मतदाता ही मतदान कर सकेंगे। मतदान के बाद मतगणना शुरू होगी। पहले पंच व बाद में सरपंच पद के लिए परिणाम घोषित होंगे।

Home / Sikar / सरकारी स्कूल में कतार में लगे शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, देखते रह गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो