scriptगिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, नहीं लिया शव | Family insistent on arrest demand, body not taken | Patrika News
सीकर

गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, नहीं लिया शव

गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, नहीं लिया शवकुएं में विवाहिता का शव मिलने का मामला

सीकरFeb 16, 2020 / 06:49 pm

Devendra

गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, नहीं लिया शव

गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, नहीं लिया शव

गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, नहीं लिया शव
कुएं में विवाहिता का शव मिलने का मामला
सीकर. दादिया थाना इलाके के जेरठी गांव में शनिवार को विवाहिता का शव घर के पास ही कुएं में मिला है। महिला के पीहर पक्ष का कहना है कि हत्या कर शव को कुएं में डाला गया है। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी से पहले दूसरे दिन भी शव को लेने से इनकार कर दिया है। पोस्टमार्टम के बाद भी शव कल्याण अस्पताल के मुर्दाघर में रखा है। दहेज हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस उप अधीक्षक राजेश आर्य ने बताया कि विवाहिता रसीदपुरा गांव निवासी किरण (26) थी। किरण की शादी करीब चार वर्ष पहले जेरठी गांव के पास स्थित पूर्वी ढाणी निवासी राकेश जाखड़ से की गई थी। राकेश दिल्ली पुलिस का जवान है।
किरण का शव ससुराल में घर के पास ही स्थित कुएं में मिला। पुलिस ने पीहर पक्ष की उपस्थिति में शव को कुएं से निकलवा कर अस्पताल पहुंचाया। किरण के भाई अनिल चौधरी ने मामला दर्ज करवाया है कि किरण को शादी के बाद ही दहेज के लिए परेशान किया जाता रहा। राकेश व उसके परिवार के लोग सीकर में प्लाट व पैसे की मांग कर रहे थे। इस बात लेकर किरण से कई बार मारपीट की गई। परिवार के लोगों को भी फोन पर धमकियां दी गई। पुलिस ने राकेश, मनोज व ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है।
बच्चे का वीडियो वायरल

इस मामले में किरण के तीन वर्षीय बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में पूछने पर बच्चा मम्मी को लकड़ी से मारने की बात कह रहा है। पुलिस इस मामले में राकेश व अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

Home / Sikar / गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, नहीं लिया शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो