scriptफतेहपुर कोतवाल-कांस्टेबल हत्या प्रकरण में कोर्ट में पेश हुआ आरोपी, कोर्ट ने दिया ये फैसला | Fatehpur sho Constable murder case latest Update news | Patrika News
सीकर

फतेहपुर कोतवाल-कांस्टेबल हत्या प्रकरण में कोर्ट में पेश हुआ आरोपी, कोर्ट ने दिया ये फैसला

www.patrika.com/rajasthan-news

सीकरOct 16, 2018 / 05:52 pm

rohit sharma

सीकर।

राजस्थान में सीकर जिले के फतेहपुर में हुई गैंगवार मामले में बड़ी खबर है। कोतवाल और कांस्टेबल की हत्या प्रकरण पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। इस दौरान कोर्ट के फैसले के बाद आरोपी अजय चौधरी और जगदीप उर्फ धनकड़ 7 दिन के पुलिस रिमांड पर, आरोपी रामपाल और आमिर को जेल भेज दिया है। पुलिस दोनों आरोपियों की शिनाख्त परेड करवाएगी। आरोपियों को कोर्ट परिसर में पेशी के दौरान भारी सुरक्षा व्यवस्था और हथियारों से लैस जवान तैनात रहे।
बता दें कि छह अक्टूबर की रात को फतेहपुर में बदमाश अशोक चौधरी और उसके साथियों का पीछा कर रहे एसएचओ मुकेश कानूनगो और कांस्टेबल रामप्रकाश की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद से पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। फतेहपुर इलाके के बेसवा गांव के पास छह अक्टूबर की रात बदमाशों ने फतेहपुर थानाधिकारी मुकेश कानूनगो और कांस्टेबल रामप्रकाश को गोली मार दी। गोली कानूनगो के गले और कांस्टेबल के सीने में लगी थी। इस दौरान दोनों की फायरिंग में मौत हो गई थी।
इस दौरान प्रदेश की करीब बीस पुलिस की टीम अलग अलग जगह आरोपियों की तलाश कर रही थी। वहीं बदमाशों को एटीएस, सीकर, झुंझुनूं पुलिस के साथ महाराष्ट्र एटीएस और मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने इन बदमाशों पर इनामी घोषणा भी कर दी थी। वहीं आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्त में लेने के बाद मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए आरोपियों को सात दिन के पुलिस रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Home / Sikar / फतेहपुर कोतवाल-कांस्टेबल हत्या प्रकरण में कोर्ट में पेश हुआ आरोपी, कोर्ट ने दिया ये फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो