scriptVIDEO: सब्जी को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, बाजार में स्थिति तनावपूर्ण, फसाद के बाद कपिल मंडी बंद… | fight between two people in neem ka thana | Patrika News
सीकर

VIDEO: सब्जी को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, बाजार में स्थिति तनावपूर्ण, फसाद के बाद कपिल मंडी बंद…

शहर के कपिल मंडी में सब्जी खरीद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया।

सीकरAug 14, 2017 / 03:48 pm

vishwanath saini

SIKAR NEWS
नीमकाथाना.

शहर के कपिल मंडी में रविवार दोपहर 3 बजे करीब सब्जी मंडी में सब्जी खरीद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। लोगों ने दोनों पक्षों को समझाइश कर मामले को शांत करवा दिया। बाद में पीडि़त पक्ष के लोगों ने मौके पर पहुंचकर सब्जी ठेले पर तोडफ़ोड़ कर सब्जियां सड़क पर बिखेर दी तथा पूरी सब्जी मंडी को बंद करवा दिया। इससे एक बारगी बाजार में तनावपूर्ण की स्थिति हो गई।
Must read:

भैया ! मरीज कितना भी सीरियस क्यों ना हो, आपको रिपोर्ट तो कल ही मिलेगी…, शेखावाटी के सबसे बड़े अस्पताल मेें जान पर भारी पड़ रही रिपोर्ट..

घटना को देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना से मौके पर पहुंचे कोतवाली थाने के एएसआई रिछपाल सिंह ने लोगों को समझाइश कर मामले को शांत करवा कर दोनों पक्षों को थाने लेकर गए। थाने में भी दोनों पक्षों ने जमकर विरोध किया। इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों के दर्जनभर लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।
Must read:

राजस्थान के कई जिले में बाढ़ तो कई जिले अभी भी सूखे, शेखावाटी में बांध तो दूर जोहड़े भी रह गए खाली, बारिश के अभाव में फसल तबाह…

पीडि़त पक्ष का आरोप है कि सब्जी ठेले वालों में उनकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना से मौके पर पहुंचे पीडि़त के परिजनों ने तैश में आकर हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस ने बताया कि खादरा निवासी की सब्जी को लेकर ठेले वालो से कहासुनी हो गई। इस पर दोनों पक्षों को समझाकर मामले को शांत कर दिया। फिर दुबारा पीडि़त पक्ष के लोग आकर हंगामा किया।
Must read:

शेखावाटी में फिर किसानों पर आफत, येलो मैजिक वायरस ने किया फसलों को तबाह, चिंतित किसान रौंद रहे अपनी फसल…

मामले में दोनों पक्षों में मनोज कुमार,महेन्द्र,नरेश,जयराम,सुरेश,ग्यारसीलाल,हिरालाल,मनीष,महेश,सुरेश प्रकाश व सुभाष को शांति भंग में रफ्तार कर लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो