scriptराजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज, पीएम मोदी को लेकर कर डाली अभद्र टिप्पणी | fir lodge against edu state minister govind singh dotasara in sikar | Patrika News
सीकर

राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज, पीएम मोदी को लेकर कर डाली अभद्र टिप्पणी

पीएम मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में भाजपा नेताओं ने सोमवार शाम को उद्योग नगर थाने में शिक्षा राज्य मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है।

सीकरMar 18, 2019 / 09:36 pm

Vinod Chauhan

पीएम मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में भाजपा नेताओं ने सोमवार शाम को उद्योग नगर थाने में शिक्षा राज्य मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है।

राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज, पीएम मोदी के खिलाफ कर डाली अभद्र टिप्पणी

सीकर.

पीएम मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में भाजपा नेताओं ने सोमवार शाम को उद्योग नगर थाने में शिक्षा राज्य मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। भाजपा नेताओं ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शिक्षा राज्य मंत्री ने पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है, इससे पीएम पद की गरिमा कम हुई है। गौरतलब है कि शिक्षा राज्यमंत्री ने रविवार को एनएसयूआई के कार्यक्रम में पीएम मोदी को भांड बताते हुए कहा था कि वह जहां भी जाते है उस इलाके की वेशभूषा पहन लेते है। इससे पहले भी लक्ष्मणगढ़ विधायक व शिक्षा राज्य मंत्री कई बार कार्यक्रमों में मोदी पर टिप्पणी कर चुके है। लक्ष्मणगढ़ में पिछले दिनों हुए कार्यक्रम में शिक्षा राज्य मंत्री ने कहा था कि मोदी ने पूरे पांच साल मन की बात की है, मन तो बेईमान होता है। लगातार पीएम को निशाना बनाने के बाद भाजपा कार्यकर्ता सोमवार शाम को पार्टी कार्यालय में एकत्रित हुए और देर शाम उद्योग नगर थाने में शिकायत दी है।

राठौड़ भी कर चुके है टिप्पणी: सीएम-डिप्टी सीएम को बताया बैलों की जोड़ी
चूरू में तीन दिन पहले हुए कार्यक्रम में पूर्व मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कांग्रेस नेताओं पार टिप्पणी की थी। उन्होंने सीएम व डिप्टी सीएम की तरफ इशारा करते हुए कहा कि राजस्थान में इन दिनों दो बैलों की जोड़ी घूम रही है। इन दोनों में आपस में ही तालमेल नहीं है।

मुद्दों से दूरी, हमले के जरिए दिखा रहे तेवर
लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजने के साथ ही सियासी शब्द वाण चलना शुरू हो गया है। शेखावाटी में मुद्दों से भाजपा व कांग्रेस के नेताओं ने दूरी बना ली है। दोनों दलों के नेता राष्ट्रीय स्तर के नेताओं पर तंज कस तेवर दिखा रहे है। कांग्रेस के लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र से हुए प्रचार अभियान के शंखनाद के बाद से ही शेखावाटी में सियासत गर्मा गई। लक्ष्मणगढ़ के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री व शिक्षा राज्य मंत्री सहित अन्य नेताओं ने मोदी पर जमकर तंज कसे थे। इसके बाद भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ ने कांग्रेस नेताओं पर तंज कसे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो