scriptशराब पार्टी के बाद घर छोड़ते समय युवक पर किया फायर, गंभीर घायल जयपुर रेफर | firing in patan sikar | Patrika News
सीकर

शराब पार्टी के बाद घर छोड़ते समय युवक पर किया फायर, गंभीर घायल जयपुर रेफर

राजस्थान के सीकर जिले के पाटन इलाके में शराब पार्टी के लिए बुलाने के बाद युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है।

सीकरSep 01, 2021 / 10:12 pm

Sachin

शराब पार्टी के बाद घर छोड़ते समय युवक पर किया फायर, गंभीर घायल जयपुर रेफर

शराब पार्टी के बाद घर छोड़ते समय युवक पर किया फायर, गंभीर घायल जयपुर रेफर

सीकर/पाटन. राजस्थान के सीकर जिले के पाटन इलाके में शराब पार्टी के लिए बुलाने के बाद युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है। गंभीर घायल युवक को जयपुर रैफर किया गया है। थानाधिकारी बृजेश सिंह तंवर ने बताया कि हताहत युवक पाटन निवासी गौरव सिंह है। जिसने पर्चा बयान में बताया है कि मंगलवार शाम को शराब पीने के लिए वह घर से बाहर निकला था। इसी दौरान दादाला निवासी अजीत उर्फ रणजीत चार पांच युवकों के साथ उसे रास्ते में मिले। जो बिना नम्बर की गाड़ी में सवार थे। उन्होंने उसे शराब पार्टी के लिए आमंत्रित किया। जिसके बाद वे हरियाणा के बायल गांव चले गए। जहां उन्होंने साथ बैठकर शराब पी। इसी बीच उसका अजीत से किसी कात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद सभी वापस पाटन आ गए। जहां देईमाई मंदिर के पास गाड़ी से उतारने के बाद रंजीत ने उस पर देशी कट्टे से फायर कर दिया। जिसकी गोली सीधे उसके सीने के पास लगी। घटना के बाद सभी लोग हरियाणा की तरफ भाग गए। जिसके बाद वह घर लौटा तो परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। घटना की जानकारी पर नीमकाथाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव व पुलिस उप अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। आरोपियों की तलाश अब भी जारी है।

सिंघाना के व्यापारी को दी थी जान से मारने की धमकी
घटना के आरोपी अजीत उर्फ रणजीत पर पहले से भी अपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी ने पिछले दिनों झुंझुनूं जिले के सिंघाना के एक व्यवसायी को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी थी।

दो जिलों की पुलिस को तलाश
पाटन में घटना के बाद आरोपी अजीत को अब झुंझुनूं व सीकर की पुलिस टीम ढूंढ रही है। पुलिस की टीमों ने बुधवार को हरियाणा के सीमावर्ती गांवों में संभावित स्थानों पर उसकी तलाश की। हालांकि अब तक आरोपी को पकड़ा नहीं जा सका है।

Home / Sikar / शराब पार्टी के बाद घर छोड़ते समय युवक पर किया फायर, गंभीर घायल जयपुर रेफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो