scriptfiring in sikar katrathan 60 lakh loot in sikar crime today news | VIDEO: 60 लाख की लूट के बाद जमानत पर छूटे, फिर फैलाई दहशत | Patrika News

VIDEO: 60 लाख की लूट के बाद जमानत पर छूटे, फिर फैलाई दहशत

locationसीकरPublished: Dec 12, 2023 12:06:03 pm

Submitted by:

Sachin Mathur

फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने रविवार रात को कटराथल और भादवासी थाना दादिया में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले चार अपराधियों को दो अवैध हथियार और कारतूस सहित गिरफ्तार किया है।

60 लाख की लूट के बाद जमानत पर छूटे, फिर फैलाई दहशत
60 लाख की लूट के बाद जमानत पर छूटे, फिर फैलाई दहशत

फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने रविवार रात को कटराथल और भादवासी थाना दादिया में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले चार अपराधियों को दो अवैध हथियार और कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। बदमाश सीकर में करीब 5 महीने पहले बद्री विहार के पास हुई 60 लाख की लूट के मामले में शामिल थे, जो जमानत पर बाहर चल रहे थे। इन्होंने खुद के आपसी विवाद के चलते ही हवाई फायरिंग की थी। बदमाशों के पास मिली कार किराए पर ली हुई थी।

फतेहपुर डीएसपी रामप्रताप विश्नोई ने बताया कि थानाधिकारी दादिया मुकेश कुमार ने कोतवाल फतेहपुर इन्द्रराज मरोडिया को जानकारी दी कि रविवार को गांव कटराथल और भादवासी में फायरिंग कर दहशत फैलाई थी। इन बदमाशों और उनके वाहन आरजे 02सीएच 1930 की लोकेशन मंडावा से फतेहपुर की तरफ आ रही है। बदमाशों के पास हथियार भी है।सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने गारिंडा रोड, बेसवा रोड आदि स्थानों पर अपराधियों की खोज शुरू कर दी। पुलिस को बदमाशों की लोकेशन रिणाऊ बीड़ से मांडेला छोटा की तरफ होने की सूचना मिली। पुलिस ने नाकाबंदी की तो पुलिस को बदमाश नयाबास और बीकमसरा के बीच दिखाई दिए। पुलिस को देखकर बदमाश हाईवे की तरफ भागने लगे तो पुलिस ने पीछा कर ग्राम बीकमसरा के पास चार बदमाशों को दो अवैद्य हथियार, कारतूस और वाहन सहित गिरफ्तार कर लिया। फतेहपुर कोतवाल इन्द्रराज मरोडिया ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश सरजीत नेहरा (28) पुत्र सुभाष चन्द्र जाट निवासी बीबीपुर बड़ा थाना सदर फतेहपुर, राहुल(22) पुत्र चन्दुराम जाट निवासी देराहु थाना नसीराबाद सदर जिला अजमेर, रणवीर सिंह (25)पुत्र रामलाल सिंह जाट निवासी मरडाडू बड़ी थाना सदर फतेहपुर , आकाश उर्फ जैफ (19)उर्फ हंसराज पुत्र ओमप्रकाश मीणा निवासी मीणा बस्ती पलासिया तन पिपराली थाना दादिया को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से दो अवैद्य हथियार और एक जिंदा कारतूस और एक खाली खोल बरामद किए।

आरोपियों के खिलाफ दर्ज हैं मामले

पुलिस ने बताया कि आरोपी सरजीत के खिलाफ लक्ष्मणगढ और सीकर में लूट के दो प्रकरण दर्ज हैं। वहीं राहुल के खिलाफ कोतवाली सीकर में लूट और अजमेर के केकडी में आर्म्स एक्ट का प्रकरण दर्ज है। थानाधिकारी ने बताया कि सीकर पुलिस ने कटराथल और भादवासी में फायरिंग करने वाले बदमाशों को मात्र 18 घंटें में ही दबोच लिया।

कैंपर पर की थी फायरिंग

बदमाशों ने रविवार को सबसे पहले शेखावाटी यूनिवर्सिटी के पास खीचड़ नगर में एक कैंपर पर फायरिंग की थी। कैंपर को अखिल मतावा नाम का युवक चला रहा था। बदमाश पहले से उसे नहीं जानते थे। आरोपियों ने दूसरे युवक की गाड़ी को समझकर फायरिंग की थी। फायरिंग में गाड़ी का पीछे का शीशा टूट गया था। इसके बाद बदमाशों ने बगिया चौराहे के पास परम डिफेंस के पास पहुंचे जहां उन्होंने हवाई फायरिंग भी की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो