scriptपांच हजार का इनामी बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार, करने वाला था बड़ी वारदात | Five thousand prize crook arrested with weapon | Patrika News
सीकर

पांच हजार का इनामी बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार, करने वाला था बड़ी वारदात

राजस्थान के सीकर जिले की रामगढ़ सेठान थाना पुलिस ने पांच हजार रुपए के इनामी बदमाश लक्ष्मणगढ़ के बादुसर निवासी अनुज कुमार (29) पुत्र सोहन लाल को पिस्टल व चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

सीकरOct 25, 2021 / 03:14 pm

Sachin

पांच हजार का इनामी बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार

पांच हजार का इनामी बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले की रामगढ़ सेठान थाना पुलिस ने पांच हजार रुपए के इनामी बदमाश लक्ष्मणगढ़ के बादुसर निवासी अनुज कुमार (29) पुत्र सोहन लाल को पिस्टल व चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी इलाके में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। थानाधिकारी उमाशंकर ने बताया कि आरोपी की सूचना मुखबिर से मिली थी। इस पर रविवार को पुलिस की टीम ने रामगढ़ सेठान तिराहे पर नाकाबंदी की। इसी दौरान एक कार को रुकवाया तो उसमें आरोपी अनुज कुमार सवार मिला। जिसने पूछताछ में अपना नाम व पता सही बताया। जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक अवैध देसी पिस्टल व चार जिंदा कारतूस मिले। जिन्हें जब्त कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ अभी जारी है। थानाधिकारी ने बताया कि ईनामी बदमाश को पकडऩे में कांस्टेबल ओमप्रकाश की अहम भूमिका रही।

लूट की फिराक में था आरोपी, पहले से 16 मुकदमे दर्ज
थानाधिकारी उमाशंकर ने बताया कि आरोपी क्षेत्र में किसी लूट जैसी घटना की फिराक में था। जिससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले भी आरोपी हथियार दिखाकर लूट, मारपीट व अवैध शराब की तस्करी जैसी घटनाओं में लिप्त रहा है। जिसके खिलाफ सीकर व झुंझुनूं के अलग अलग थानों में 16 मुकदमे दर्ज हैं।

अपहरण व मारपीट का आरोपी गिरफ्तार
इधर, सीकर की सदर थाना पुलिस ने भी रविवार को अपहरण व मारपीट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी सुनील जांगिड़ ने बताया कि आरोपी धोद इलाके के नेतड़वास गांव का निवासी महेन्द्र सिंह उर्फ फौजी है। जसरासर हाल शिव कॉलोनी श्यामपुरा रोड निवासी विजय कुमार ने 22 अगस्त को मामला दर्ज करवाया था कि आरोपियों ने उसकी गाड़ी को जीप आगे लगाकर रुकवाया। गाड़ी में तोडफ़ोड़ की और उसका अपहरण कर ले गए व मारपीट की। वारदात के बाद से महेन्द्र फरार चल रहा था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Home / Sikar / पांच हजार का इनामी बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार, करने वाला था बड़ी वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो