scriptVideo: श्मशान में तांत्रिक क्रिया के संदेह में दो साधुवेशधारी सहित पांच लोगों को पीटा | Five were beaten up on suspicion of tantric activity in the crematoriu | Patrika News
सीकर

Video: श्मशान में तांत्रिक क्रिया के संदेह में दो साधुवेशधारी सहित पांच लोगों को पीटा

देर रात की घटना के बाद सुबह दोनों पक्षों में हुई सुलह

सीकरApr 20, 2023 / 11:30 am

Mukesh Kumawat

Video: श्मशान में तांत्रिक क्रिया के संदेह में दो साधुवेशधारी सहित पांच लोगों को पीटा

,,Video: श्मशान में तांत्रिक क्रिया के संदेह में दो साधुवेशधारी सहित पांच लोगों को पीटा

सीकर/अजीतगढ़. थाना इलाके के गढ़भोपजी में तांत्रिक क्रिया के शक में ग्रामीणों ने दो साधुवेशधारियों और एक सरकारी शिक्षक सहित पांच लोगों की पिटाई कर दी। पांचों मंगलवार देर रात को एक श्मशान के पास बने रास्ते से आते समय ग्रामीणों की नजर में आ गए थे। दो दिन पहले ही गांव में महिला की मौत होने पर ग्रामीणों ने उन्हें तंत्र क्रिया के संदेह के आधार पर पकड़ लिया, फिर उन्हें घेरकर धुन दिया। सूचना पर अजीतगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ से छुड़वाकर पांचों को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया। सहायक थानाधिकारी नेकीराम ने बताया कि रात को तंत्र मंत्र की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो यूपी के फतेहनगर निवासी दिलीप कुमार शर्मा व राम देबसरा निवासी हरिशंकर शर्मा, गढ़टकनेत निवासी शंकरलाल शर्मा, रुडे खां, बोडी की ढाणी अणतपुरा निवासी बाबूलाल कुमावत को भीड़ ने घेर रखा था। पांचों को थाने लाकर शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में नायब तहसीलदार ज्योति वर्मा के समक्ष पेश करने पर उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

भंडारे से लौटकर खेत देखने गए थे

थानाधिकारी सुनिल कुमार ने बताया कि पूछताछ में पांचों ने खोरी गांव में भंडारे से लौटने की बात कही है। इनमें सरकारी शिक्षक शंकरलाल ने बताया कि वह अपने गुरु को अपना खेत दिखाने जा रहा था। खेत का रास्ता श्मशान के पास से गुजरने पर वे ग्रामीणों के संदेह के दायरे में आ गए। थानाधिकारी ने बताया कि मामले में दोनों ही पक्षों में सुलह होने पर किसी भी पक्ष ने रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8k94d3

Hindi News/ Sikar / Video: श्मशान में तांत्रिक क्रिया के संदेह में दो साधुवेशधारी सहित पांच लोगों को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो