scriptघने कोहरे की आगोश में सीकर, दृश्यता महज 10 मीटर | fog and winter in sikar rajasthan | Patrika News
सीकर

घने कोहरे की आगोश में सीकर, दृश्यता महज 10 मीटर

शेखावाटी में बुधवार को मौसम फिर नए रंग में दिखा। अंचल बुधवार को सुबह पूरी तरह भयंकर कोहरे के आगोश में रहा। आलम यह था कि 10 मीटर दूर भी देखना मुश्किल हो गया। अल सुबह से 9.30 बजे तक यही आलम रहा। इसके बाद जरूर हल्की धूप खिलना शुरू हुआ।

सीकरJan 22, 2020 / 06:47 pm

पंकज पारमुवाल

घने कोहरे की आगोश में सीकर, दृश्यता महज 10 मीटर,घने कोहरे की आगोश में सीकर, दृश्यता महज 10 मीटर

घने कोहरे की आगोश में सीकर, दृश्यता महज 10 मीटर,घने कोहरे की आगोश में सीकर, दृश्यता महज 10 मीटर

सीकर. शेखावाटी में बुधवार को मौसम फिर नए रंग में दिखा। अंचल बुधवार को सुबह पूरी तरह भयंकर कोहरे के आगोश में रहा। आलम यह था कि 10 मीटर दूर भी देखना मुश्किल हो गया। अल सुबह से 9.30 बजे तक यही आलम रहा। इसके बाद जरूर हल्की धूप खिलना शुरू हुआ। कोहरे से बाहरी इलाकों में जबरदस्त परेशानी रही। वाहन तो दूर लोग पैदल चलने में भी परेशानी महसूस कर रहे थे। वाहन हेडलाइट जलाकर भी कछुआ चाल चलते नजर आए। तापमान में आज जरुर हल्का उछाल रहा। जो फतेहपुर में 7.2 डिग्री दर्ज हुआ। लेकिन, तापमान में बढ़ोत्तरी के बाद भी लोगों को सर्दी से कोई राहत नहीं मिली। उल्टे कोहरे के साथ शीतलहर और अब बार बार घिरकर आ रहे बादलों ने कंपकंपी ओर बढ़ा दी। हालांकि दोपहर में धूप ने थोड़ी राहत बढ़ाई, लेकिन शाम होते होते वह भी कम हो गई।

कोहरे की वजह से हुआ हादसा
कोहरे के चलते फतेहपुर में दर्दनाक हादसा हो गया। दो ट्रकों की भिड़ंत में चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे एनएच 58 पर हुआ। सूचना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Home / Sikar / घने कोहरे की आगोश में सीकर, दृश्यता महज 10 मीटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो