BIG NEWS: बेटे की मौत के बाद दो बेटियों सहित फंदे पर झूले मां- बाप, पूरा परिवार खत्म

(After the death of the son parents commit suicide including two daughters in sikar) राजस्थान के सीकर जिले के राधाकिशनपुरा इलाके में आज चार सदस्यों के एक पूरे परिवार द्वारा आत्महत्या कर लेने पर सनसनी फैल गई।

By: Sachin

Published: 21 Feb 2021, 07:32 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के राधाकिशनपुरा इलाके में आज चार सदस्यों के एक पूरे परिवार द्वारा आत्महत्या कर लेने पर सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार राधाकिशनपुरा में पुरोहितजी की ढाणी निवासी हनुमान सैनी (45) ने अपनी पत्नी तारादेवी (40 )और दो बेटियों पूजा (22) व अन्नु (20) के साथ फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों के शव को फंदे से उतारकर एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जहां उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा। घटना स्थल से सुसाइड नोट मिलने की जानकारी भी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कुछ महीने पहले बेटे की मौत, अब पूरा परिवार खत्म
मृतक हनुमान सैनी का पत्नी, दो बेटियों व एक बेटे सहित पांच सदस्यों का परिवार था। लेकिन, पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे बेटे अमर की कुछ महीने पहले ही स्टेडियम में दौड़ते समय हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि इसके बाद से ही परिवार अवसाद में था। जिसमें बाकी चारों सदस्यों की आत्महत्या के बाद अब पूरा परिवार ही खत्म हो गया।

भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष का भतीजा है मृतक
मृतक हनुमान सैनी भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी का भतीजा है। जो उनके छोटे भाई का बेटा था। पुरोहितजी की ढाणी में उनके घर भी पड़ौस में थे। हनुमान सैनी सरकारी स्कूल में चतुर्थश्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत था।

दूध वाला आया तो मिली जानकारी
चारों की आत्महत्या की भनक पड़ौसी तक को नहीं हुई। शाम को जब दूध वाला उनके घर आया तो उसे कोई नहीं दिखा। फोन करने व पास पड़ौस में पूछने पर भी कोई जानकारी नहीं मिलने पर उसने घर का दरवाजा खोलकर देखा। जिसमें सामने ही चारों के शव फंदे से झूलते हुए देखकर वह सन्न रह गया। चीखने चिल्लाने पर नजदीकी लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned