scriptएटीएम कार्ड बदलकर साढ़े 18 हजार की ठगी | Fraud of 18 and a half thousand by changing ATM card | Patrika News
सीकर

एटीएम कार्ड बदलकर साढ़े 18 हजार की ठगी

सीकर/रामगढ़ शेखावाटी. पुराना बस स्टैण्ड के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में युवक से कार्ड को बदलकर साढ़े18 हजार रुपए की ठगी कर ली। पीडि़त ने रामगढ़ शेखावाटी में ठगी का मामला दर्ज कराया है।

सीकरApr 07, 2021 / 09:34 am

Ashish Joshi

एटीएम कार्ड बदलकर साढ़े 18 हजार की ठगी

एटीएम कार्ड बदलकर साढ़े 18 हजार की ठगी

सीकर/रामगढ़ शेखावाटी. पुराना बस स्टैण्ड के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में युवक से कार्ड को बदलकर साढ़े18 हजार रुपए की ठगी कर ली। पीडि़त ने रामगढ़ शेखावाटी में ठगी का मामला दर्ज कराया है। बागास गांव निवासी कुलदीप पु_ मांगीलाल मेघवाल पुराना बस स्टैंड के पास मां संतोष देवी के साथ शनिवार 3 अप्रेल को पिता मांगीलाल के बैंक खाते का एटीएम से पैसा निकालने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में गया। एटीएम में कार्ड नही चलाने आने पर एटीएम में खड़े युवक ने पैसा निकालने में मदद की बात कहीं। तब संतोष देवी ने रुपए निकालने में मदद करने पर मना कर दिया। एटीएम मशीन में दो-तीन बार प्रयास करने पर रुपए नहीं निकलने पर वे दोनों वापस चले गए। कुलदीप बस स्टैंड पर मां को बैठा कर वापस एटीएम में आ गया। वह युवक एटीएम में ही मौजूद था। उसने कुलदीप को पैसे निकालने का झांसा देकर कार्ड बदल दिया। मांगीलाल के मोबाइल पर शाम को ख्दाो बार ख्खाते से रुपए निकालने का मैसेज आया। उसके खाते से 18500 रुपए निकाल लिए। मांगीलाल के खाता में कुल 18724 रुपए ही थो। ठगी के बाद खाते में 224 रुपए ही बचे हुए थे। इसके बाद पीडि़त ने थाने पहुंच कर ठगी का मामला दर्ज कराया।
———————
नेकर टीशर्ट में था ठग
कुलदीप ने बताया कि वह पहली बार कार्ड से रुपए निकालने आया था। उसे कार्ड से चलाना भ्भ्नहीं आता था। वह एटीएम में आया तो करीब पैतीस वर्ष का युवक पहले से मौजूद था। उससे एटीएम में रुपए होने की बात पूछी। युवक ने नेकर व टीशर्ट पहनी हुई थी। कुलदीप अपने भाई से रुपए निकालने के लिए पूछ रहा था। तब झांसा देकर उसने रुपए निकाल लिए। पुलिस फुटेजके आधार पर युवक की तलाश कर रही है।

Home / Sikar / एटीएम कार्ड बदलकर साढ़े 18 हजार की ठगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो