scriptबलात्कार के बाद गर्भवती हुई मासूम को नहीं मिली महिला चिकित्सक, पुलिस को उठाना पड़ा यह कदम | gang rape pregnant victim did nog gate female doctor | Patrika News
सीकर

बलात्कार के बाद गर्भवती हुई मासूम को नहीं मिली महिला चिकित्सक, पुलिस को उठाना पड़ा यह कदम

सीकर. जिले के लोसल इलाके के चिड़ासरा गांव में बलात्कार के बाद गर्भवती हुई नाबालिग को पुलिस चिकित्सीय जांच के लिए मंगलवार को ही लोसल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची थी।

सीकरJun 19, 2019 / 12:55 pm

Vinod Chauhan

sikar news, gang rape news. sikar crime news. sikar latest news. Minor pregnant after gang rape

बलात्कार के बाद गर्भवती हुई मासूम को नहीं मिली महिला चिकित्सक, पुलिस को उठाना पड़ा यह कदम


सीकर. जिले के लोसल इलाके के चिड़ासरा गांव में बलात्कार के बाद गर्भवती हुई नाबालिग को पुलिस चिकित्सीय जांच के लिए मंगलवार को ही लोसल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची थी। लेकिन, उसकी जांच नहीं हो सकी। दरअसल पुलिस जब नाबालिग को लेकर लोसल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, तो वहां महिला चिकित्सक नहीं होने पर नाबालिग की जांच नहीं हो सकी। ऐसे में पुलिस नाबालिग को लेकर वापस लौट गई। इसके बाद पुलिस ने नाबालिग का सीकर में चिकित्सीय मुआयना कराना तय किया। जिसके तहत आज नाबालिग को जांच के लिए आज सीकर के एसके अस्पताल लाया गया। बतादें कि लोसल इलाके के चिड़ासरा गांव में एक नाबालिग से सामूहिक बलात्कार का मंगलवार को एक मामला सामने आया था। जिसमें नाबालिग के भाई ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।
यह था पूरा मामला
सीकर में धोद ब्लॉक के लोसल थाना इलाके के चिड़ासरा गांव की पीडि़ता के भाई की पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक करीब साढ़े तीन महीने पहले जब उसकी नाबालिग बहन घर से छाछ लेने के लिए पड़ौस के मकान में गई थी। इस दौरान आरोपी हिम्मत व चेतन ने उसे रास्ते में रोक लिया था और जबरन उसे सुनसान जगह पर ले गए। जहां उन्होंने बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी भी देते रहे। जिस पर नाबालिग बालिका डर गई और उसने किसी को घटना की जानकारी नहीं दी। हालांकि वह घर पर डरी सहमी सी रहने लगी। पुलिस थाने में दर्ज आरोपियों के खिलाफ एफआईआर में भी पीडि़ता के भाई ने ***** के साथ बलात्कार के बाद उसके गर्भवती होने का जिक्र किया है। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और नाबालिग के मेडिकल की तैयारी कर ली है।

Home / Sikar / बलात्कार के बाद गर्भवती हुई मासूम को नहीं मिली महिला चिकित्सक, पुलिस को उठाना पड़ा यह कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो