scriptजेल से बाहर आया गैंगस्टर राजू ठेहट, अलर्ट हुई पुलिस | Gangster Raju Thehat came out of jail, police alerted | Patrika News
सीकर

जेल से बाहर आया गैंगस्टर राजू ठेहट, अलर्ट हुई पुलिस

सीकर. कुख्यात अपराधी राजू ठेहट 20 दिन के पैरोल पर बाहर आ गया है। इसके साथ ही पुलिस ने ठेहट की निगरानी बढ़ा दी है।

सीकरMay 07, 2021 / 03:15 pm

Sachin

जेल से बाहर आया गैंगस्टर राजू ठेहट, अलर्ट हुई पुलिस

जेल से बाहर आया गैंगस्टर राजू ठेहट, अलर्ट हुई पुलिस

सीकर. कुख्यात अपराधी राजू ठेहट 20 दिन के पैरोल पर बाहर आ गया है। इसके साथ ही पुलिस ने ठेहट की निगरानी बढ़ा दी है। विरोधी गिरोह के सक्रिय अपराधियों पर नजर रखी जा रही है। जानकारी के अनुसार ठेहट गुरुवार को ही बाहर आया है। इससे पहले राजस्थान उच्च न्यायालय से सदर थाना इलाके में फायरिंग और हत्या के प्रयास से जुडे मामले में जमानत याचिका मंजूर कर ली। ठेहट पर इस मामले में हथियार उपलब्ध कराने का आरोप है। जमानत याचिका में कहा कि 22 आपराधिक मामलों में वह बरी हो चुका है। पुलिस उसे रंजिश के चलते फंसा रही है। इसके अलावा प्रकरण के सह आरोपी उजागर सिंह को पहले ही जमानत मिल चुकी है। पुलिस मामले में आरोप पत्र पेश कर चुकी है। जिसमें फैसला आने में काफी वक्त लगने की संभावना है। इसलिए उसे जमानत पर रिहा किया जाए। जिसका विरोध करते हुए अभियोजन पक्ष ने कहा कि वह एक कुख्यात बदमाश है और उसे जमानत पर रिहा किया गया तो वह गवाहों को प्रभावित कर सकता है। इसलिए उसे जमानत नहीं दी जाए।

 

ईमानदारी का दिया परिचय

सीकर. कोरोना काल में रोडवेज के चूरू डिपो की बस के परिचालक ने रुपए और क्रेडिट कार्ड से भरे पर्स को लौटाकर इमानदारी का परिचय दिया। परिचालक श्रीलाल वर्मा को बस में एक यात्री का पर्स मिला जिसमें दो एटीएम कार्ड, सात क्रेडिट कार्ड और ऑनलाइन बैंकिंग की आई सहित चार हजार रुपए नकद मिले। यात्री के जाने के बाद मिले सामान को परिचालक ने सीकर डिपो में प्रबंधक यातायात जयदीप बेनीवाल को सौंप दिया। पर्स में मिली जानकारी के अनुसार यात्री कमल सैनी को चालक कुल्डाराम ढाका की मौजूदगी में पर्स को सौंप दिया गया।

घर के बाहर खड़ी बाइक उठा ले गए युवक

सीकर. शहर के राधाकिशनपुरा में गुरुवार को बाइक पर सवार होकर आए तीन युवक घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी कर ले गए। वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पीडि़त ने उद्योग नगर थाना में बाइक चोरी का मामला दर्ज करवाया है। उसका लड़का जितेंद्र सैनी इलेक्ट्रिकल का काम करता है। दोपहर करीब एक बजे वह घर पर खाना खा रहा था। उसकी बाइक घर के बाहर खड़ी थी। बाइक में चाबी भी लगी हई थी व हेंडल पर हेलमेट टंगा हुआ था। इस दौरान दूसरी बाइक पर तीन जने सवार होकर आए। उन्होंने स्वयं की मोटरसाइकिल आगे जाकर खड़ी की। वहां से पैदल आकर तीनों चोर दुकान के बाहर बैठ गए। उन्होंने इधर उधर देखा कि रोड पर कोई नहीं है। बाद में एक जना बाइक को स्टार्ट कर ले गया।

Home / Sikar / जेल से बाहर आया गैंगस्टर राजू ठेहट, अलर्ट हुई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो