scriptधमाकेदार ऑफर, मात्र 249 रुपए में रोज मिलेगा 10जीबी डाटा और कॉलिंग | BSNL offering 10GB data per day at Rs. 249 with calling | Patrika News

धमाकेदार ऑफर, मात्र 249 रुपए में रोज मिलेगा 10जीबी डाटा और कॉलिंग

locationसीकरPublished: Apr 01, 2017 05:14:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

एक ओर रिलांयस जियो ने प्राइम सदस्यता की वैधता को 15 दिनों के लिए बढ़ा दी है तो वहीं बीएसएनएल ने भी अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है।

bsnl

bsnl

रिलांयस जियो के आने के बाद टेलीकॉम बाजार में आए दिन कोई न कोई धमाकेदार ऑफर आ रहे हैं। वहीं एक ओर रिलांयस जियो ने प्राइम सदस्यता की वैधता को 15 दिनों के लिए बढ़ा दी है तो वहीं बीएसएनएल ने भी अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है।
बीएसएनएल ने 249 रुपए का एक प्लान लांच किया है। इस नए प्लान में ग्राहकों को हर महीने 249 चुकाने पर रोज 10 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा ग्राहक हर रविवार को अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकेंगे।
रिलायंस जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी, प्राइम मेंबरशिप लेने की अवधि बढ़ी

बीएसएनएल 249 ऑफर के फायदे यहीं खत्म नहीं होते। कंपनी इसके अलावा ग्राहकों को रोजना नाइट कॉलिंग भी फ्री दे रही हैं। इसके अंतर्गत ग्राहक रोज रात 9 बजे से सुबह 7 बजे तक अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकते हैं।
https://twitter.com/hashtag/BSNL?src=hash
हालांकि यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि बीएसएनएल का यह ऑफर केवल ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए ही है। बीएसएनएल का कहना है कि वह देश में सबसे कम दाम पर डाटा देने वाली ब्रॉडब्रैंड कंपनी है, जो इतने कम दामों पर रोजाना 10 जीबी डाटा दे रही है। 
पीएम मोदी का तोहफा, नए निर्देश जारी, 18 लाख सैलरी वालों को भी होम लोन छूट


इस प्लान के तहत ग्राहकों को 249 रुपए में एक माह के लिए 300जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान के तहत यूजर्स 2Mbps की स्पीड मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो