scriptयुवती से छेड़छाड़ की तो परिजनों ने युवक की धुनाई कर पेड़ से बांधा | girl was molested, family beat the young man and tied him to the tree | Patrika News
सीकर

युवती से छेड़छाड़ की तो परिजनों ने युवक की धुनाई कर पेड़ से बांधा

सीकर. जिले के ग्रामीण इलाके में घर में घुस कर युवती से छेड़छाड करने पर परिजनों ने युवक को पेड़ से बंाध दिया। लोगों ने मिलकर युवक की जमकर धुनाई कर डाली। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

सीकरJan 24, 2021 / 12:29 am

Vikram

Rape of a teenager sweeping the fence, accused arrested

Rape of a teenager sweeping the fence, accused arrested

सीकर. जिले के ग्रामीण इलाके में घर में घुस कर युवती से छेड़छाड करने पर परिजनों ने युवक को पेड़ से बंाध दिया। लोगों ने मिलकर युवक की जमकर धुनाई कर डाली। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उसके सिर से काफी खून निकल रहा था। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं युवक से मारपीट करने पर दो जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। दोपहर करीब तीन बजे पड़ोस में रहने वाला युवक पेट की धरण निकालने के लिए आया था। वापस जाते समय वह युवती के कमरे में घुस गया। युवती कमरे में सो रही थी। युवक ने कमरे में जाकर उसका मुंह दबा दिया और छेड़छाड करने लगा। उसकी आवाज सुनकर पिता व भाई दूसरे कमरे से निकल कर आ गए। युवक उन्हें देखकर भागने लगा। तब दोनों ने उसे भागते हुए पकड़ लिया। दोनों ने उसकी धुनाई कर डाली। अन्य लोग भी शोर सुनकर आ गए। उन्होंने युवक को पकड़ कर पेड़ से बांध दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को पेड़ से खोला। इसके बाद उसे अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए। युवक को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी भी तैनात कर दिए। वहीं युवक से मारपीट करने पर पिता-पुत्र को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। युवती के परिजनों ने देर रात को छेड़छाड़ किए जाने का मामला दर्ज कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो