scriptअश्लील फोटो के नाम पर प्रेमिका का भाई प्रेमी को कर रहा ब्लैकमेल, अब तक छह लाख रुपए हड़पे | Girlfriend's brother blackmailing lover in the name of obscene photos | Patrika News
सीकर

अश्लील फोटो के नाम पर प्रेमिका का भाई प्रेमी को कर रहा ब्लैकमेल, अब तक छह लाख रुपए हड़पे

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के पाटन थाना इलाके में प्रेमिका के भाई द्वारा अश्लील फोटो के नाम पर प्रेमी को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।

सीकरJun 07, 2023 / 01:14 pm

Sachin

Sextortion: अश्लील फोटो के नाम पर प्रेमिका का भाई प्रेमी को कर रहा ब्लैकमेल, अब तक छह लाख रुपए हड़पे

Sextortion: अश्लील फोटो के नाम पर प्रेमिका का भाई प्रेमी को कर रहा ब्लैकमेल, अब तक छह लाख रुपए हड़पे

Sextortion: Girlfriend’s brother blackmailing lover in the name of obscene photos. सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के पाटन थाना इलाके में प्रेमिका के भाई द्वारा अश्लील फोटो के नाम पर प्रेमी को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। डर से प्रेमी ने उसे अलग- अलग समय पर करीब छह लाख रुपए भी दे दिए। पर लगातार ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर प्रेमी ने अब पुलिस में रिपोर्ट दी है। जिसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला
पाटन निवासी पीडि़त भारत कौशिक पुत्र वीरेन्द्र कुमार ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वर्ष 2014-15 में उसके मोबाइल पर एक लडक़ी का व्हाटसअप कॉल आया। जिससे उसकी बातचीत शुरू हो गई। कुछ दिनों में उनकी दोस्ती हो गई। इस बीच उसके कुछ पर्सनल फोटोज युवती के पास चले गये। बाद में उस लडकी का फोन आना बंद हो गया। इसके बाद उस लडक़ी के भाई के नाम से उसके पास फोन आया। जिसनेे उन फोटोज को लेकर झूठे मुकदमे मे फंसाने की धमकी देते हुए उसेे रुपयों के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। डर के मारे उसने उसे ऑनलाइन रुपये भेजना शुरू कर दिया। करीब पांच से छह लाख रुपए तक वह उसे दे चुका है। पर अब भी उसकी मांग पूरी नहीं हो रही। रुपए नहीं देने पर वह उसकी सामाजिक प्रतिष्ठा खराब करने की धमकी दे रहा है। रिपोर्ट में बताया कि वह काफी परेशान हो चुका है। उसे ब्लैकमेलिंग से बचाया जाए। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो