scriptविवाहिता का टैंक में तैरता मिला शव, 16 महीने पहले हुई थी शादी | Harassment For Dowry In SIkar Married Woman's Body Found Floating In Tank Married 16 Months Ago | Patrika News
सीकर

विवाहिता का टैंक में तैरता मिला शव, 16 महीने पहले हुई थी शादी

सीकर के खाचरियावास कस्बे के वार्ड नंबर 3 स्थित बंजारा बस्ती में संदिग्ध अवस्था में एक विवाहिता की मौत हो गई। मृतका सोमन बंजारा का शव घर के टैंक में तैरता हुआ मिला।

सीकरMay 09, 2024 / 12:48 pm

Akshita Deora

सीकर के खाचरियावास कस्बे के वार्ड नंबर 3 स्थित बंजारा बस्ती में संदिग्ध अवस्था में एक विवाहिता की मौत हो गई। मृतका सोमन बंजारा का शव घर के टैंक में तैरता हुआ मिला। पीहर पक्ष ने घटना की जानकारी दांतारामगढ़ पुलिस को देते हुए ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया।
सूचना पर थानाधिकारी भवानीसिंह राठौड़ ने मय जाब्ते घटनास्थल पहुंच जांच पड़ताल शुरू की। मामला संदिग्ध लगा तो डीएसपी जाकिर अतर ने मौके पर पहुंचकर सीकर से एफएसएल टीम को बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। डीएसपी ने बताया की विवाहिता के पीहर पक्ष के द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित करने व हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है। शव का पोस्टमार्टम श्री कल्याण मेडिकल कॉलेज करवाने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

कलयुगी बेटे ने मां-बाप का गला काट कर उतारा मौत के घाट, रात भर बैठा रहा शवों के पास, फिर थाने पहुंचकर कह दी ऐसी बात की पुलिस के भी उड़े होश

पीहर पक्ष के लोगों ने बताया की करीब 16 महीने पूर्व सोमन बंजारा का विवाह खाचरियावास के प्रकाश बंजारा के साथ हुआ था। पिछले कई दिनो से मृतका के ससुराल के लोगों द्वारा दहेज की मांग को लेकर उसे परेशान किया जा रहा था। उधर, ससुराल पक्ष का कहना है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही विवाहिता अपने ससुराल नहीं आ रही थी। समाज के लोगों की मध्यस्थता के बाद एक माह पूर्व ही विवाहिता अपने ससुराल आई थी। वह आराम से रह रही थी। पर बुधवार सुबह अचानक उसका शव घर में बने टैंक में तैरता हुआ मिला। जिसे बाहर निकाल कर पीहर पक्ष को इसकी सूचना दी।

Hindi News/ Sikar / विवाहिता का टैंक में तैरता मिला शव, 16 महीने पहले हुई थी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो