scriptसास छत पर कपड़े धो रही थी और नीचे बहू के कमरे में हो रहा था यह कांड | he thieves broke the locks of the house and stole millions | Patrika News
सीकर

सास छत पर कपड़े धो रही थी और नीचे बहू के कमरे में हो रहा था यह कांड

राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में मंगलवार को दिन दहाड़े एक बड़ी वारदात हो गई। कस्बे के मंगल कॉलोनी में चोर दिन दहाड़े एक मकान से लाखों की नगदी व गहने चुरा ले गए।

सीकरMar 17, 2020 / 06:59 pm

Sachin

सास छत पर कपड़े धो रही थी और नीचे बहु के कमरे में हो गया यह कांड

सास छत पर कपड़े धो रही थी और नीचे बहु के कमरे में हो गया यह कांड,सास छत पर कपड़े धो रही थी और नीचे बहु के कमरे में हो गया यह कांड,सास छत पर कपड़े धो रही थी और नीचे बहु के कमरे में हो गया यह कांड

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में मंगलवार को दिन दहाड़े एक बड़ी वारदात हो गई। कस्बे के मंगल कॉलोनी में चोर दिन दहाड़े एक मकान से लाखों की नगदी व गहने चुरा ले गए। घटना के वक्त मकान मालिक महेश कुमार शर्मा अपने बेटे धर्मेन्द्र शर्मा के साथ मेडिकल की दुकान पर था। जबकि धर्मेन्द्र की पत्नी रीटा शर्मा अपने पीहर रींगस गई हुई थी। दो मंजिला मकान में रीटा नीचे वाली मंजिल के कमरों में ताला लगाकर गई थी। वापस लौटी तो कमरे का ताला टूटा हुआ मिला। कमरे की ड्रेसिंग टेबिल की ड्रावर से एक लाख रुपए नगदी व करीब आठ लाख के गहने गायब मिले। घर में चोरी हुई देख वह हक्की- बक्की रह गई। सब कुछ चोरी हुआ देख उसका रो- रोकर बुरा हाल हो गया। इस दौरान सास ऊपरी मंजिल पर कपड़े धो रही थी। वह भी दौड़कर नीचे आई। इसके बाद इसकी सूचना धर्मेन्द्र को दी गई। आवाज सुनकर नजदीकी लोग भी मौके पर इक_ा हो गए। घटना की सूचना मिलने पर श्रीमाधोपुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


गंदे पानी के खिलाफ महिलाओं ने खोला मोर्चा, किया रास्ता जाम


इधर, सीकर शहर के सालासर रोड पर वार्ड नंबर 19 में लंबे समय से घरों में आ रहे गंदे पानी के खिलाफ आज वार्डवासियों ने मोर्चा खोल दिया। काफी संख्या में वार्ड के महिला व पुरुष सालासर रोड को रोककर बैठ गए और जलदाय विभाग के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। काफी देर तक प्रदर्शन के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाकर रास्ता खुलवाया। बाद में जलदाय विभाग के अधिकारी भी मौक पर पहुंचे व दो दिन में गंदे पानी की समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन देकर प्रदर्शन शांत करवाया।

Home / Sikar / सास छत पर कपड़े धो रही थी और नीचे बहू के कमरे में हो रहा था यह कांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो