scriptVIDEO: मुकदमे में मदद के हेड कांस्टेबल ने पहले 25 फिर मांगे 15 हजार, आज पांच हजार रुपये लेते हुए गिरफ्तार | Head constable arrested for taking bribe of five thousand rupees | Patrika News
सीकर

VIDEO: मुकदमे में मदद के हेड कांस्टेबल ने पहले 25 फिर मांगे 15 हजार, आज पांच हजार रुपये लेते हुए गिरफ्तार

सीकर/नीमकाथाना. राजस्थान के सीकर जिले में ACB (भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो) की टीम ने नीमकाथाना कोतवाली के एक हेड कांस्टेबल को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

सीकरMay 22, 2022 / 04:51 pm

Sachin

VIDEO: मुकदमे में मदद के हेड कांस्टेबल ने पहले 25 फिर मांगे 15 हजार, आज पांच हजार लेते हुए गिरफ्तार

VIDEO: मुकदमे में मदद के हेड कांस्टेबल ने पहले 25 फिर मांगे 15 हजार, आज पांच हजार लेते हुए गिरफ्तार

Head constable arrested for taking bribe of five thousand rupees in sikar. सीकर/नीमकाथाना. राजस्थान के सीकर जिले में ACB (भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो) की टीम ने नीमकाथाना कोतवाली के एक हेड कांस्टेबल को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी हेड कांस्टेबल अनिल कुमार मारपीट के मामले में मदद के नाम पर परिवादी संजय कुमार से बार बार रुपयों की मांग दलाल बोदूराम के जरिये कर रहा था। हाल में उसने 15 हजार रुपए की मांग की थी। जिससे तंग आकर परिवादी संजय कुमार ने उसकी शिकायत भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो में कर दी। जिसका एसीबी ने सत्यापन करवाया तो मामला सही निकला। हेड कांस्टेबल से दस हजार रुपए में सौदा तय होने पर पांच हजार रुपए की पहली किश्त उसे सत्यापन के दौरान ही सौंप दी गई। जबकि दूसरी किश्त के पांच हजार रुपए रविवार को कोतवाली थाने में ही दिया जाना तय किया गया। जिसे लेते हुए एसीबी ने हेड कांस्टेबल अनिल को रंगे हाथों धर लिया। एसीबी के डिप्टी जाकिर अख्तर की अगुआई में कार्रवाई अब भी जारी है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8b0uyp

पहले भी लिए 25 हजार रुपए
एसीबी के डिप्टी जाकिर अख्तर ने बताया कि नीमकाथाना कोतवाली में दो पक्षों में मारपीट का मामला दर्ज हुआ था। मामले में एक पक्ष के संजय कुमार की मदद करने की एवज में हेड कांस्टेबल ने उससे पहले उससे करीब 25 हजार रुपए वसूल लिए। इसके बाद भी 15 हजार रुपए की मांग ओर की। इसमें बोदूराम नाम का दलाल बिचौलिये का काम कर रहा था। इस पर संजय ने इसकी शिकायत एसीबी कार्यालय में कर दी। जो सत्यापन में सही पाए जाने पर एसीबी ने सोमवार को आरोपी को अपने जाल में फंसा लिया।

Home / Sikar / VIDEO: मुकदमे में मदद के हेड कांस्टेबल ने पहले 25 फिर मांगे 15 हजार, आज पांच हजार रुपये लेते हुए गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो