scriptसीकर में अचानक पलटा मौसम, धूल भरी आंधी के बाद तेज हवाओं के साथ शुरू हुई जोरदार बारिश | heavy rain with storm wind in sikar rajasthan weather change breaking | Patrika News
सीकर

सीकर में अचानक पलटा मौसम, धूल भरी आंधी के बाद तेज हवाओं के साथ शुरू हुई जोरदार बारिश

सीकर जिले में एक बार फिर मौसम अचानक पलट गया और धूलभरी आंधी के बाद तेज बरसात का दौर शुरू हो गया। जिले के कई स्थानों पर तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हुई।

सीकरMay 17, 2019 / 06:19 pm

Vinod Chauhan

सीकर जिले में एक बार फिर मौसम अचानक पलट गया और धूलभरी आंधी के बाद तेज बरसात का दौर शुरू हो गया। जिले के कई स्थानों पर तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हुई।

सीकर में अचानक पलटा मौसम, छाया धूल का गुबार, तेज हवाओं के साथ शुरू हुई जोरदार बारिश

सीकर।
Sikar जिले में एक बार फिर मौसम Weather change अचानक पलट गया और धूल भरी आंधी Storm के बाद तेज बरसात Rain का दौर शुरू हो गया। जिले के कई स्थानों पर तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हुई। धूलभरी आंधी से जहां जनजीवन प्रभावित हुआ वहीं तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश से मौसम ठंडा हो गया। जिससे लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है। गौरतलब है कि इस दिनों मौसम रोजाना बदल रहा है। वहीं मौसम विभाग ने भी तेज बारिश और आंधी की चेतावनी जारी कर रखी है। इससे पहले सुबह मौसम साफ था। दिन में तेज धूप खिली हुई थी। शाम को अचानक आमसान में काले बादल छा गए और तेज धूलभरी आंधी का दौर शुरू हो गया। जिसके बाद तेज हवाओं के साथ जोरदार बरसात का शुरू हो गई। इधर, मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में आंधी, तेज बारिश, बिजली गर्जना का अलर्ट जारी कर रखा है।

Home / Sikar / सीकर में अचानक पलटा मौसम, धूल भरी आंधी के बाद तेज हवाओं के साथ शुरू हुई जोरदार बारिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो