scriptराजस्थान में इस बड़े हिस्ट्रीशीटर का हुआ मर्डर, बीच सड़क जीप में सीट के बीच में फंसा मिला शव | history sheeter raju rella murdered in patan neem ka thana breaking | Patrika News
सीकर

राजस्थान में इस बड़े हिस्ट्रीशीटर का हुआ मर्डर, बीच सड़क जीप में सीट के बीच में फंसा मिला शव

सीकर जिले के पाटन इलाके में शनिवार को सुबह हिस्ट्रीशीटर राजू रेला की हत्या कर दी गई।

सीकरJun 15, 2019 / 11:19 am

Vinod Chauhan

सीकर जिले के पाटन इलाके में शनिवार को सुबह हिस्ट्रीशीटर राजू रेला की हत्या कर दी गई।

राजस्थान में इस बड़े हिस्ट्रीशीटर का हुआ मर्डर, बीच सडक़ जीप में सीट के बीच में फंसा मिला शव

सीकर।
सीकर जिले के पाटन इलाके में शनिवार को सुबह हिस्ट्रीशीटर राजू रेला ( history sheeter Raju Rella Murederd in Patan ) की हत्या कर दी गई। पुलिस को हिस्ट्रीशीटर का शव बीच सडक़ पर जीप में पड़ा मिला। गाड़ी में आगे व पीछे की सीट के बीच हिस्ट्रीशीटर राजू रेला का शव फंसा हुआ था। घटना पाटन थाने के हसामपुर मोड़ इलाके की है। जानकारी के अनुसार सुबह करीब 6 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बीच सडक़ पर एक जीप में शव पड़ा है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रारंभिक जांच में शव पर धारदार हथियार के निशान मिले है जिससे हत्या होने की बात सामने आई है। सूचना पर एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल पहुंचाया। इधर, हत्या की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मौक पर पुलिस का भारी जाब्ता तैनात रहा। गौरतलब है कि हिस्ट्रीशीटर राजू रेला हरियाणा व राजस्थान पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। उस पर कई थानों में दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज थे। वह पिछले महीने ही जमानत पर जेल से बाहर आया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अवैध पिस्तौल और 10 जिंदा कारतूस के साथ हुआ गिरफ्तार
हिस्ट्रीशीटर राजू रेला को जनवरी माह में पुलिस ने अवैध पिस्तौल और 10 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पाटन कस्बे के नीमकाथाना रोड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ पाटन, नीमकाथाना, जयपुर ग्रामीण और हरियाणा पुलिस में मारपीट, लूट और नकबजनी के दर्जनों मामले दर्ज हैं।

Home / Sikar / राजस्थान में इस बड़े हिस्ट्रीशीटर का हुआ मर्डर, बीच सड़क जीप में सीट के बीच में फंसा मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो