हिस्ट्रीशीटर कुलदीप झाझड़ ने खोले कई राज

हिस्ट्रीशीटर कुलदीप झाझड़ को फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। पूछताछ में हिस्ट्रीशीटर कुलदीप ने सरदारशहर में २४ अक्टूबर को हुए भीमराज हत्याकांड के राज खोले हैं।

सीकर/फतेहपुर. हिस्ट्रीशीटर कुलदीप झाझड़ को फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। पूछताछ में हिस्ट्रीशीटर कुलदीप ने सरदारशहर में २४ अक्टूबर को हुए भीमराज हत्याकांड के राज खोले हैं। इस हत्याकांड की योजना के दौरान कुलदीप मामले के मुख्य आरोपी फोगां निवासी दलीप जाट के साथ था। सीकर पुलिस ने इसकी सूचना चूरू पुलिस को दी है। चूरू पुलिस जल्द कुलदीप से इस मामले में पूछताछ करेगी। हालांकि चूरू पुलिस ने सोमवार को सरदारशहर हत्याकांड के मुख्य आरोपी दलीप जाट को हरियाणा के सिरसा से गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी उदय सिंह ने बताया कि कुलदीप झाझड़ के घर से पुलिस ने एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। फतेहपुर कस्बे में व्यापारी के घर फायर करने में काम लिया गया देशी कट्टा कुलदीप ने राहुल स्वामी को देना बताया है। राहुल स्वामी की पुलिस को इस मामले में तलाश है।

लूट की कई वारदातों में शामिल रहा है कुलदीप

कुलदीप नेछवा में ८० लाख रुपए की बड़ी लूट की वारदात में शामिल रहा है। इसके अलावा सीकर, चूरू व नागौर में हुई लूट की कई वारदातों में कुलदीप व उसके गिरोह के साथियों ने अंजाम दिया है। पुलिस कुलदीप के साथियों की तलाश कर रही है। कुलदीप को पुलिस जल्द ही दूसरे मामलों में गिरफ्तार किया जाएगा।

अवैध खनन पर लगाया साढ़े चार लाख का जुर्माना

पाटन. खान विभाग की विजिलेंस टीम ने सोमवार को इलाके में चेजा पत्थर तथा बजरी का अवैध परिवहन करते तीन डंपर व एक ट्रैक्टर ट्राली को जब्त किया है। सहायक खनिज अभियंता विजिलेंस राजेंद्र चौधरी ने बताया कि जांच के दौरान तीन डंपर चेजा पत्थर ले जाते मिले,जिनके पास उपलब्ध रवन्ना टाइम आउट था। तीनों डंपर को जब्त कर थाना परिसर में खड़ा करवाया गया। बाद में बजरी ले जाते ट्रैक्टर ट्रॉली को भी जब्त किया गया। चारों वाहनों पर चार लाख 65 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया। परिवहन विभाग को भी कार्रवाई के लिए पत्र लिखा गया है।

प्रस्तावों पर कार्रवाई की मांग

सीकर. अखिल राजस्थान राज्य आयुष नर्सेज महासंघ ने नर्सेज की लंबित प्रस्ताव और सहमति पर बने बिन्दुओं पर कार्रवाई की मांग की है। महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष छीतर मल सैनी ने २६ नवम्बर २०१६ को आयोजित बैठक में पूर्व में प्रस्तुत 21 सूत्रीय मांगपत्र के अतिरिक्त नर्सेज की अन्य विभिन्न मांगों को लेकर 18 प्रस्ताव बनाकर उनका सचिवालय स्तर पर समाधान का आश्वासन दिया था लेकिन 15 दिन से अधिक का समय व्यतीत हो जाने के उपरांत भी आज तक प्रशासनिक विभाग द्वारा मीटिंग की प्रोसिडिंग तक जारी नही की गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned