पति-पत्नी ने घर बुला सबके सामने निर्वस्त्र कर वीडियो बनाया, बलात्कार में फंसाने की दी धमकी

राजस्थान के सीकर जिले में हनीट्रेप ( Honey Trap in Sikar Rajasthan ) में फंसाने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने एक व्यापारी को घर बुलाकर निर्वस्त्र कर वीडियो बना लिया। बाद में बलात्कार ( Rape ) में फंसाने की धमकी देकर रुपए हड़प लिए

सीकर।
राजस्थान के सीकर जिले में हनीट्रेप ( Honey Trap in Sikar Rajasthan ) में फंसाने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने एक व्यापारी को घर बुलाकर निर्वस्त्र कर वीडियो बना लिया। बाद में बलात्कार ( Rape ) में फंसाने की धमकी देकर रुपए हड़प लिए। पीडि़त ने मामला दर्ज कराया तो पुलिस ने आरोपियों को रंगे हाथ दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि हनीफ भाटी (55) पुत्र लाल मोहम्मद भाटी निवासी खटीकान प्याउ फतेहपुर की मीट की दुकान है। अनीता उसकी दुकान से मीट लेकर जाती थी। पहचान होने पर वह दुकान से उधार ले जाने लगी। हनीफ भाटी के अनीता पर पंद्रह सौ रुपए उधार हो गए।

वह रुपए मांगने लगा तो अनीता ने आना बंद कर दिया। हनीफ फोन कर रुपए मांगने लगा। बार-बार फोन करने से परेशान होकर अनीता ने उसे घर रुपए ले जाने के लिए बुलाया। घर पर जाने के बाद अनीता ने उसे कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद उस पर बलात्कार के मामले में जेल भिजवाने का दबाव बनाया। उसे हनीटे्रप में फंसाने की धमकी देर चार हजार रुपए ले लिए। वह चुपचाप घर से चला गया। बाद में उससे 20 हजार रुपए ले लिए। अनीता, संजय व दिनेश उससे 15 हजार रुपए की मांग करने लगे। शिकायत होने पर पुलिस ने योजना बनाकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

भाई की कुल्हाड़ी से हत्या कर शव को घर के आंगन में फेंका, फिर खुद 20 किलोमीटर दूर अस्पताल पहुंचा भाई

दिनेश के घर पर ही किराए पर रहते थे दोनों पति-पत्नी
जांच में सामने आया है कि अनीता व संजू पहले दिनेश के घर पर ही किराए के मकान में रहते थे। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने मकान खाली किया था। दिनेश तब से उनके संपर्क में था। पुलिस का कहना है कि 20 से अधिक लोगों से हनी ट्रेप में फंसाने की धमकी देकर अनीता व संजय ने मिलकर रुपए ऐंठ लिए। अनीता लोगों को घर पर बुलाती है। इसके बाद संजय व दिनेश बाद में उन्हें धमकी देकर रुपए वसूल करते है। फिलहाल दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है।


पुलिस ने रंगे हाथ दबोचा
पुलिस ने फोन पर सत्यापन करते हुए गिरोह को रुपए देकर ट्रेप की योजना बनाई। हनीफ भाटी को पुलिस ने रुपए देकर महिला के घर के पास भेजा। पुलिस की टीम महिला के घर से कुछ ही दूरी पर खड़ी हो गई। हनीफ भाटी ने फोन कर रुपए ले जाने के लिए कहा। इसके बाद संजू व दीना 5 हजार रुपए घर में चले गए। हनीफ भाटी ने पुलिस को रुपए लेने की बात का इशारा किया। इसके बाद पुलिस की टीम ने पति-पत्नी व दिनेश को पूछताछ के बाद रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने 5 हजार रुपए भी बरामद कर लिया।

Show More
Naveen Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned